Move to Jagran APP

मायावती ने चुनाव में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की आशंका जताई

बसपा अध्यक्ष मायावती ने विधानसभा चुनाव कार्यक्रम जारी करने का स्वागत करते हुए केंद्र सरकार द्वारा फरवरी को आम बजट प्रस्तुत करने से रोकने की मांग की।

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 04 Jan 2017 10:35 PM (IST)Updated: Thu, 05 Jan 2017 10:39 AM (IST)
मायावती ने चुनाव में सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग की आशंका जताई

लखनऊ (जेएनएन)। बसपा अध्यक्ष मायावती ने विधानसभा चुनाव का कार्यक्रम जारी करने का स्वागत करते हुए केंद्र सरकार द्वारा एक फरवरी को आम बजट प्रस्तुत करने से रोकने की मांग की। आज एक मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार बजट के जरिए राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश भी कर सकते है।

loksabha election banner

बसपा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब में अकेले लड़ेगी चुनाव: मायावती

मायावती ने उत्तर प्रदेश में चुनाव के दौरान सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किए जाने की आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि सपा शासनकाल में अपराध व अराजकता चरम सीमा पर है। समाजवादी सरकार राजनीतिक स्वार्थपूर्ति के लिए पुलिस और सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर सकती है।

चुनाव की तारीख आते ही हम घोषित कर देंगे अपने 403 प्रत्याशी : मायावती

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि गरीब और कमजोर वर्ग के लोग बिना भय के वोट डाल सकें, इसके लिए उत्तर प्रदेश की कामचलाऊ सरकार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। उनका कहना था कि बसपा चुनाव आचार संहिता का गंभीरता से अनुपालन करती है जबकि सपा, भाजपा और कांग्रेस ऐसा नहीं करती। गत लोकसभा चुनाव का उदाहरण देते हुए मायावती ने कहा कि स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए अतिरिक्त केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती की जानी चाहिए।

अबकी ऐसा नया साल आया...कि हमीं जानते हैं : अखिलेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.