Move to Jagran APP

प्रेमिका से विवाद के बाद युवक ने लगाई फांसी, मौत की खबर सुन युवती ने लगाई आग-गंभीर

युवक प्रेम विवाह करने के लिए युवती को गुरुवार को अपने घर लेकर आया था।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 08:52 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 08:52 AM (IST)
प्रेमिका से विवाद के बाद युवक ने लगाई फांसी, मौत की खबर सुन युवती ने लगाई आग-गंभीर
प्रेमिका से विवाद के बाद युवक ने लगाई फांसी, मौत की खबर सुन युवती ने लगाई आग-गंभीर

बाराबंकी, जेएनएन। फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भतहा मजरे बिलौली निवासी रमन कुमार 23 रामनगर क्षेत्र के एक गांव की युवती को प्रेम प्रसंग के चलते गुरुवार को अपने घर ले आया और परिवार वालों के सामने विवाह का प्रस्ताव रखा। अचानक आई युवती को देखकर घर वाले भी हतप्रभ थे। इस दौरान युवती की रमन से कहासुनी हो गई। प्रेमिका संग हुए विवाद के बाद प्रेमी ने फांसी लगा कर जान दे दी। प्रेमी की मौत की सूचना के बाद प्रेमिका ने भी आत्मदाह का प्रयास किया, जिसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जाती है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि कोतवाली क्षेत्र के भटहा मजरे बिलौली गाँव निवासी रमन कुमार (23) का थाना रामनगर के अतरौली निवासी युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। रमन प्रेम विवाह करने के लिए युवती को गुरुवार को अपने घर ले आया था। शुक्रवार को दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके चलते रमन ने दोपहर बाद घर मे फांसी पर लटक गया। परिवारीजन उसे गम्भीर हालत में सीएचसी लेकर पहुँचे, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रमन की मौत की सूचना मिलते ही युवती ने भी मिट्टी का तेल छिड़क कर आत्मदाह करने का प्रयास किया। उसे भी आनन-फानन में सीएचसी पहुँचाया गया।

चिकित्सक निसार अहमद ने बताया कि युवती का इलाज किया जा रहा है। उन्होंने उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी। रमन के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सम्पूर्ण प्रकरण की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.