Move to Jagran APP

लखीमपुर: पूर्व सांसद पर अपमानजनक टिप्‍पणी पर आपस में भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुआ बवाल और गाली-गलौज Lakhimpur News

लखीमपुर में कांग्रेस के पूर्व सांसद जफर अली नकवी और निवर्तमान जिलाध्यक्ष राघवेंद्र बहादुर सिंह के समर्थकों के बीच हुई मारपीट।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 01:33 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 06:46 PM (IST)
लखीमपुर: पूर्व सांसद पर अपमानजनक टिप्‍पणी पर आपस में भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुआ बवाल और गाली-गलौज Lakhimpur News
लखीमपुर: पूर्व सांसद पर अपमानजनक टिप्‍पणी पर आपस में भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुआ बवाल और गाली-गलौज Lakhimpur News

लखीमपुर, जेएनएन। जिले में स्थित कांग्रेस भवन में मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। उनके बीच जमकर मारपीट और गाली गलौज हुई। दरअसल  निवर्तमान जिलाध्यक्ष राघवेंद्र बहादुर सिंह ने पूर्व सांसद जफर अली नकवी पर अपमानजनक टिप्‍पणी की थी। जिसे लेकर दोनों गुटों के सर्मथकों के बीच हाथापाई और मारपीट तक की नौबत आ गई। 

loksabha election banner

जिले के कांग्रेस भवन में मंगलवार को मीटिंग होनी थी जिसमें जिले भर के कांग्रेसी बुलाए गए थे उन्हीं से मंत्रणा की जानी थी। इसी बीच कुछ दिन पूर्व निवर्तमान जिलाध्यक्ष राघवेंद्र बहादुर सिंह ने पूर्व सांसद जफर अली नकवी पर कांग्रेस की स्थि‍ति खराब करने को लेकर टिप्पणी को लेकर बहसबाजी शुरू हो गई। जिस पर जफर अली और उनके सर्मथकों व पूर्व सांसद के बेटों में निवर्तमान अध्यक्ष पर भड़ास निकालने लगे। देखते ही देखते दोनों गुटों में आपस में जबरदस्त गाली गलौज और मारपीट होने लगी। निवर्तमान जिलाध्यक्ष ने पूर्व सांसद पर जिले में कांग्रेस की स्थिति की दुर्गति का आरोप लगाया था। साथ ही पूर्व सांसद पर लगाया पार्टी को गुमराह करने का भी आरोप लगाया था। इस पर पूर्व सांसद जफर अली नकवी के समर्थक व पुत्र ने कांग्रेस भवन में घंटे भर हंगामा किया। 

खास बात यह रही कि यह सारा घटनाक्रम कांग्रेस के प्रदेश सचिव कुमुद गंगवार व पैनलिस्ट बिलाल नकवी के सामने हुआ। दोनों पक्षों कांग्रेस भवन में मीटिंग होनी थी जिसमें जिले भर के कांग्रेसी बुलाए गए थे उन्हीं से मंत्रणा की जानी थी लेकिन उससे पहले ही यह हंगामा शुरू हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.