Move to Jagran APP

आतिशबाजी की चिंगारी से जलकर खाक हुआ कबाड़ गोदाम, लाखों का नुकसान Hardoi News

हरदोई रोड पर दिवाली की आतिशबाजी से कबाड़ की दुकान में लगी आग लाखों का नुकसान ।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 09:56 AM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 09:56 AM (IST)
आतिशबाजी की चिंगारी से जलकर खाक हुआ कबाड़ गोदाम, लाखों का नुकसान Hardoi News
आतिशबाजी की चिंगारी से जलकर खाक हुआ कबाड़ गोदाम, लाखों का नुकसान Hardoi News

हरदोई, जेएनएन। दिवाली की देर रात आतिशबाजी के दौरान गिरी चिंगारी से एक कबाड़ का गोदाम जलकर राख हो गया। लपटें इतनी तेज थी कि, कुछ पलों में आग ने पूरे गोदाम को चपेट में ले लिया। गनीमत रही कि दमकल के वाहन थोड़ी ही देर में मौके पर पहुंच गए। आग को फैलने से रोक दिया गया। आग में गोदाम में खड़ी कई पुरानी गाड़ियां और लाखों रुपये का कबाड़ जलकर राख हो गए।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ रोड स्थित रामदास गुप्ता के कबाड़ गोदाम का है। यहां रविवार रात आसमान से गिरे रॉकेट से आग लग गई। कबाड़ के गोदाम में मौजूद चौकीदार ने पहले खुद आग पर काबू करने का प्रयास किया, लेकिन लपटों ने तेजी से पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। इसकी सूचना फायर विभाग को दी गई। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया है।

तीन घंटे की मशक्‍कत के बाद बुझी आग

कबाड़ के गोदाम में प्लास्टिक के डिब्बे, पुरानी गाड़ियां, गत्ते, इंजन ऑयल के डिब्बे और पुराने टायर मौजूद थे, जिनकी वजह से आग बहुत तेजी से भड़की और कुछ ही देर में पूरे गोदाम में फैल गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां लगातार लगी रहीं। करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह से कबाड़ के गोदाम में रखा लाखों रुपये का कबाड़ जलकर राख हो गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.