Move to Jagran APP

'जितेंद्र नारायण उर्फ वसीम र‍िजवी के कहने पर प‍िता ने क‍िया यौन शोषण', युवती ने दर्ज कराया मुकदमा

लखनऊ में पीड़ित युवती ने बताया क‍ि पिता ने उसके और छोटी बहन का शोषण किया। पिता की हरकतों से त्रस्त होकर उसने वर्ष 2019 में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पिता ने शोषण करने के साथ ही जितेंद्र के कहने पर उसकी एक अश्लील फोटो मोबाइल में खींची।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 04 Feb 2022 11:36 PM (IST)Updated: Sat, 05 Feb 2022 07:17 AM (IST)
जितेंद्र नारायण त्यागी के ख‍िलाफ सआदतगंज कोतवाली में दर्ज हुई रिपोर्ट, युवती ने लगाए गंभीर आरोप।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। सआदतगंज कोतवाली में शुक्रवार को एक युवती ने जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी समेत आठ लोगों के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कराया। युवती ने आरोप लगाया है कि जितेंद्र नारायण त्यागी के कहने पर उसके पिता ने चार साल तक उसका और उसकी बहन का शोषण किया। इतना ही नहीं उनके कहने पर ही एक धर्म गुरु के खिलाफ गलत आरोप उससे लगवाए गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर सआदतगंज ब्रजेश कुमार यादव ने बताया कि युवती के मुताबिक कश्मीरी मोहल्ले में रहने वाले जितेंद्र नारायण त्यागी उसके पिता को कई सालों से बहका रहे हैं। पिता घर पर आए दिन अभद्रता करते थे। जब उसने विरोध किया तो पिता ने उसे मां और भाई के साथ घर से निकाल दिया। इसके बाद तीनों एक किराए के मकान में रहने लगे। पिता आए दिन वहां भी आकर परेशान करते थे।

युवती के मुताबिक चार साल तक पिता ने उसके और छोटी बहन का शोषण किया। पिता की हरकतों से त्रस्त होकर उसने वर्ष 2019 में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। क्योंकि पिता ने शोषण करने के साथ ही जितेंद्र के कहने पर उसकी एक अश्लील फोटो मोबाइल में खींची। फोटो को एडिट करके इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था। पिता उस मामले में जेल में हैं। युवती ने आरोप लगाया कि जितेंद्र के ही कहने पर उसने एक धर्म गुरु पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। धर्म गुरु पर लगाए गए आरोप निराधार हैं।

युवती के मुताबिक उसके पिता का एक आडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पिता की साजिश का साफ पता चल रहा है कि जितेंद्र के कहने पर ही पिता ने उसका शोषण किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी, नौशाद अली, ट्विंकल, अजहर, इब्रे हसन, शानू लंगड़ा, जफरुल और अकबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.