लखनऊ, जागरण संवाददाता। सआदतगंज कोतवाली में शुक्रवार को एक युवती ने जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी समेत आठ लोगों के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कराया। युवती ने आरोप लगाया है कि जितेंद्र नारायण त्यागी के कहने पर उसके पिता ने चार साल तक उसका और उसकी बहन का शोषण किया। इतना ही नहीं उनके कहने पर ही एक धर्म गुरु के खिलाफ गलत आरोप उससे लगवाए गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

इंस्पेक्टर सआदतगंज ब्रजेश कुमार यादव ने बताया कि युवती के मुताबिक कश्मीरी मोहल्ले में रहने वाले जितेंद्र नारायण त्यागी उसके पिता को कई सालों से बहका रहे हैं। पिता घर पर आए दिन अभद्रता करते थे। जब उसने विरोध किया तो पिता ने उसे मां और भाई के साथ घर से निकाल दिया। इसके बाद तीनों एक किराए के मकान में रहने लगे। पिता आए दिन वहां भी आकर परेशान करते थे।

युवती के मुताबिक चार साल तक पिता ने उसके और छोटी बहन का शोषण किया। पिता की हरकतों से त्रस्त होकर उसने वर्ष 2019 में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। क्योंकि पिता ने शोषण करने के साथ ही जितेंद्र के कहने पर उसकी एक अश्लील फोटो मोबाइल में खींची। फोटो को एडिट करके इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था। पिता उस मामले में जेल में हैं। युवती ने आरोप लगाया कि जितेंद्र के ही कहने पर उसने एक धर्म गुरु पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। धर्म गुरु पर लगाए गए आरोप निराधार हैं।

युवती के मुताबिक उसके पिता का एक आडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पिता की साजिश का साफ पता चल रहा है कि जितेंद्र के कहने पर ही पिता ने उसका शोषण किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी, नौशाद अली, ट्विंकल, अजहर, इब्रे हसन, शानू लंगड़ा, जफरुल और अकबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: Anurag Gupta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट