लखनऊ, जागरण संवाददाता। मुंबई की टिकटाक एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने वाले मुख्य आरोपित राजन पंडित के साथी यश चौरसिया को इंदिरानगर पुलिस ने बुधवार तड़के गिरफ्तार कर लिया है। टिकटाक एक्ट्रेस ने 22 सितंबर को इंदिरानगर थाने में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद से ही पुलिस टीम गिरफ्तारी के जगह-जगह छापेमारी कर रही थी।

मुम्बई की रहने वाली टिकटाक एक्ट्रेस ने अंबेडकर नगर के रहने वाले राजन पंडित उर्फ दिव्यांश समेत चार लोगों पर शारीरिक शोषण व धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें नीतू तिवारी, नेहा तिवारी व राजन का दोस्त यश चौरसिया शामिल है। राजन पंडित व पी‍ड़िता इंदिरानगर के एक अपार्टमेंट में रहते थे। राजन मुलरूप से अंबेडकर नगर का रहने वाला है। पी‍ड़िता ने 22 सितंबर को इंदिरानगर थाने में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था। तहरीर में पी‍ड़िता ने बताया कि राजन पंडित ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया। इनके साथ नीतू तिवारी, नेहा तिवारी व यश चौरसिया ने मिलकर मेरे रूपये हड़प लिए। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी थी, जिसमें लगातार अंबेडकर नगर से लेकर लखनऊ के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी कर रही थी। बुधवार तड़के मुख्य आरोपित राजन पंडित के दोस्त यश चौरसिया को रिंग रोड के पास से पुलिस टीम ने दबोच लिया। यश कहीं भागने की फिराक में था। उसके पास से कुछ कपड़े व अन्य सामान भी था।

गिरफ्तारी के लिए दी जा रही थी दबिश: इंदिरानगर इंस्पेक्टर ने बताया कि नीतू तिवारी और नेहा तिवारी ने उच्च न्यायालय ने गिरफ्तारी स्टे लिया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपितों ने इंदिरानगर के अपार्टमेंट में छोड़कर चले गए थे। यश चौरसिया को गिरफ्तार कर अन्य आरोपितों के बारे में पूछताछ की जा रही है। राजन की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

Edited By: Rafiya Naz