Move to Jagran APP

अंसल एपीआइ के चेयरमैन के खिलाफ लखनऊ में छेड़खानी का मुकदमा

हजरतगंज कोतवाली में अंसल एपीआइ के चेयरमैन सुशील अंसल सहित पांच लोगों के खिलाफ छेड़छाड़, अमानत में खयानत व जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 27 Aug 2017 10:15 AM (IST)Updated: Sun, 27 Aug 2017 03:34 PM (IST)
अंसल एपीआइ के चेयरमैन के खिलाफ लखनऊ में छेड़खानी का मुकदमा
अंसल एपीआइ के चेयरमैन के खिलाफ लखनऊ में छेड़खानी का मुकदमा

लखनऊ (जेएनएन)। रियल स्टेट कंपनी के चेयरमैन के खिलाफ प्रदेश की राजधानी में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। हजरतगंज कोतवाली में अंसल एपीआइ के चेयरमैन सुशील अंसल सहित पांच लोगों के खिलाफ छेड़छाड़, अमानत में खयानत व जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

लखनऊ में पुलिस ने गोमतीनगर क्षेत्र निवासी महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की है। महिला अपने पति के साथ अंसल ग्रुप में इन्वेस्टमेंट की बकाया राशि का भुगतान लेने गई थीं। इस मामले में इंस्पेक्टर हजरतगंज आनंद कुमार शाही ने बताया कि जांच कराई जा रही है।

गोमतीनगर क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को बताया है कि वह पति के साथ 19 अगस्त की दोपहर राणाप्रताप मार्ग स्थित वाइएमसीए बिल्डिंग के प्रथम तल पर अंसल एपीआइ के कार्यालय आई थीं। उन्हें अंसल एपीआइ के चेयरमैन सुशील अंसल ने बकाया राशि के भुगतान के लिए बुलाया था। 

काफी देर बाद सुशील अंसल अपने चार साथियों के साथ कमरे से बाहर आए और महिला से अपशब्द कहते हुए हाथ पकड़कर खींचा। कंधे पर हाथ रखकर अश्लील टिप्पणी की। पति को धकेल दिया गया। आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी। 100 नंबर पर कॉल किए जाने पर पुलिस मौके पर आई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के बीस जिलों में राम रहीम प्रभाव को लेकर कड़ी चौकसी

पुलिसकर्मियों ने उन्हें हजरतगंज कोतवाली जाने की सलाह दी। महिला के पति का कहना है कि वह इन्वेस्टर हैं और वर्ष 2007 में सुलतानपुर रोड स्थित अंसल के फेज वन व फेज टू में कई फ्लैट व भूखंड बुक कराए थे।

यह भी पढ़ें: बाढ़, हरियाणा उपद्रव और रेल हादसों ने रोके रेलवे के कदम, कई ट्रेनें निरस्त

आरोप है कि उसके करीब 35 करोड़ रुपये बकाया है। वहीं इंस्पेक्टर हजरतगंज के मुताबिक पुलिस को दी गई तहरीर में बकाया राशि का कोई जिक्र नहीं किया गया है। अंसल एपीआइ के मीडिया मैनेजर चक्षु पाहवा ने कहना है कि आरोप निराधार हैं, इस प्रकार की कोई घटना नहीं हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.