Move to Jagran APP

Fight Against COVID-19 in UP: CM योगी आदित्यनाथ का मुजफ्फरनगर व सहारनपुर का दौरा आज, करेंगे कोविड सेंटर का निरीक्षण

Fight Against COVID-19 in UP सीएम योगी आदित्यनाथ अब प्रदेश के जिलों में स्थलीय निरीक्षण कर कोरोना वायरस से बचाव के प्रबंधन की प्रक्रिया का भी जायजा ले रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को उनका मुजफ्फनगर और सहारनपुर का दौरा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 17 May 2021 10:52 AM (IST)Updated: Mon, 17 May 2021 10:52 AM (IST)
Fight Against COVID-19 in UP: CM योगी आदित्यनाथ का मुजफ्फरनगर व सहारनपुर का दौरा आज, करेंगे कोविड सेंटर का निरीक्षण
सोमवार को उनका मुजफ्फनगर और सहारनपुर का दौरा है।

लखनऊ, जेएनएन। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण की सेकेंड स्ट्रेन से उबरने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसके खिलाफ बड़ा मोर्चा खोल दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ अब प्रदेश के जिलों में स्थलीय निरीक्षण कर कोरोना वायरस से बचाव के प्रबंधन की प्रक्रिया का भी जायजा ले रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को उनका मुजफ्फनगर और सहारनपुर का दौरा है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिन में करीब 10:30 बजे गाजियाबाद से हेलिकॉप्टर से मुजफ्फरनगर जिले के लिए प्रस्थान करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ दिन में करीब 11 बजे मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे। इसके बाद उनका जिला कोविड सेंटर के निरीक्षण का कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री इसके बाद जनप्रतिनिधि और अधिकारियों के साथ बैठक का कार्यक्रम है। आज कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ मीडिया से भी वार्ता करेंगे।

मुफ्फरनगर में पहले भारतीय किसान यूनियन ने सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे का बड़े स्तर पर विरोध करने की घोषणा की थी। किसान नेताओ ने कहा था कि हम पुलिस लाइन में सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलिकॉप्टर नहीं उतरने देंगे। इसके बाद जिलाधिकारी से वार्ता करने के बाद बाहर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि अब सीएम योगी आदित्यनाथ का जिले के दौरे का कोई भी विरोध नहीं होगा। हम जिला प्रशासन के साथ हैं। मुख्यमंत्री यहां पर कोरोना वायरस संक्रमण की व्यवस्थाओं का जायजा लेने आ रहे हैं,उनका जिले में स्वागत है।

सीएम योगी आदित्यनाथ करीब डेढ़ बजे पहुंचेंगे सहारनपुर: मुख्यममंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर से करीब एक बजे सहारनपुर के लिए रवाना होंगे। सहारनपुर में उनके दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। सीएम योगी आदित्यनाथ आज हेलिकॉप्टर से करीब 1:20 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे। इसके बाद उनका यहां पर कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण का कार्यक्रम है। निरीक्षण के बाद वह कलेक्ट्रेट में जनप्रतिनिधियों तथा अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक के बाद उनका मीडिया को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है। यहां से सीएम योगी आदित्यनाथ का वापस गाजियाबाद जाने का कार्यक्रम है, जहां से राजकीय विमान से वह लखनऊ रवाना हो जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.