Move to Jagran APP

जिला फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में एफसी और लखनऊ यूनिवर्सिटी

चौक स्टेडियम में आयोजित टूर्नामेंट के अंतिम क्वार्टर फाइनल में लखनऊ यूनिवर्सिटी ने एक्स स्टूडेंट स्पोर्ट्स कॉलेज को सडेन डेथ में 6-5 से दी मात।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 09:14 AM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 09:15 AM (IST)
जिला फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में एफसी और लखनऊ यूनिवर्सिटी
जिला फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में एफसी और लखनऊ यूनिवर्सिटी

लखनऊ(जागरण संवाददाता)। सहारा एफसी ने प्रथम शहीद मेजर दुर्गा मेमोरियल जिला फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन खेले गए एक रोमाचक क्वार्टर फाइनल में पेनाल्टी शूटआउट में एएमसी को 3-0 से हराते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली। साथ ही युवा गोरखा समाज की ओर से लखनऊ जिला फुटबॉल संघ के तत्वावधान में चौक स्टेडियम में आयोजित टूर्नामेंट के अंतिम क्वार्टर फाइनल में लखनऊ यूनिवर्सिटी ने एक्स स्टूडेंट स्पोर्ट्स कॉलेज को सडेन डेथ में 6-5 से मात दी। गुरुवार को सहारा एफसी बनाम एएमएसी के मध्य खेले गए क्वार्टर फाइनल में निर्धारित समय में तेज खेल व रक्षा पंक्ति के शानदार खेल के चलते कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। निर्धारित समय में मैच का परिणाम न निकल पाने के बाद टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। इसमें सहारा एफसी से नीरज, नितेश व राकेश ने सफल शॉट खेले लेकिन एएमसी का कोई खिलाड़ी गोल नहीं कर सका। अंत में सहारा एफसी ने पेनाल्टी शूटआउट में एएमसी को 3-0 से हराते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

loksabha election banner

वहीं दूसरे मैच में लखनऊ यूनिवर्सिटी ने सडेन डेथ तक खिंचे रोमाचक मुकाबले में एक्स स्टूडेंट स्पोर्ट्स कॉलेज को 6-5 से हराते हुए अंतिम चार में जगह बनाई। इस मैच में निर्धारित समय गोलरहित रहने के बाद पेनाल्टी शूटआउट में 3-3 से दोनों टीमें बराबरी पर रही थीं। गोलरहित रहने के बाद पेनाल्टी शूटआउट में 3-3 से दोनों टीमें बराबरी पर रही थीं। लखनऊ(जागरण संवाददाता)। सहारा एफसी ने प्रथम शहीद मेजर दुर्गा मेमोरियल जिला फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन खेले गए एक रोमाचक क्वार्टर फाइनल में पेनाल्टी शूटआउट में एएमसी को 3-0 से हराते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली। साथ ही युवा गोरखा समाज की ओर से लखनऊ जिला फुटबॉल संघ के तत्वावधान में चौक स्टेडियम में आयोजित टूर्नामेंट के अंतिम क्वार्टर फाइनल में लखनऊ यूनिवर्सिटी ने एक्स स्टूडेंट स्पोर्ट्स कॉलेज को सडेन डेथ में 6-5 से मात दी। गुरुवार को सहारा एफसी बनाम एएमएसी के मध्य खेले गए क्वार्टर फाइनल में निर्धारित समय में तेज खेल व रक्षा पंक्ति के शानदार खेल के चलते कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। निर्धारित समय में मैच का परिणाम न निकल पाने के बाद टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। इसमें सहारा एफसी से नीरज, नितेश व राकेश ने सफल शॉट खेले लेकिन एएमसी का कोई खिलाड़ी गोल नहीं कर सका। अंत में सहारा एफसी ने पेनाल्टी शूटआउट में एएमसी को 3-0 से हराते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

वहीं दूसरे मैच में लखनऊ यूनिवर्सिटी ने सडेन डेथ तक खिंचे रोमाचक मुकाबले में एक्स स्टूडेंट स्पोर्ट्स कॉलेज को 6-5 से हराते हुए अंतिम चार में जगह बनाई। इस मैच में निर्धारित समय गोलरहित रहने के बाद पेनाल्टी शूटआउट में 3-3 से दोनों टीमें बराबरी पर रही थीं।गोलरहित रहने के बाद पेनाल्टी शूटआउट में 3-3 से दोनों टीमें बराबरी पर रही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.