Move to Jagran APP

Hit and Run: रामपुर में कार ने बच्चों को रौंदा, वाराणसी में ट्रक ने युवक को कुचल डाला

धूप अब धीमी हो चली थी और बच्चे धीरे-धीरे खेलने के लिए सड़कों पर निकलने लगे थे, इसी बीच तेज रफ्तार कार साइकिल से जा रहे दो बच्चों को रौंदते चली गई।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 27 May 2018 07:18 PM (IST)Updated: Mon, 28 May 2018 12:18 AM (IST)
Hit and Run: रामपुर में कार ने बच्चों को रौंदा, वाराणसी में ट्रक ने युवक को कुचल डाला
Hit and Run: रामपुर में कार ने बच्चों को रौंदा, वाराणसी में ट्रक ने युवक को कुचल डाला

लखनऊ (जेएनएन)। चिलचिलाती धूप अब धीमी हो चली थी और बच्चे धीरे-धीरे खेलने के लिए सड़कों पर निकलने लगे थे, इसी बीच रामपुर में एक तेज रफ्तार कार साइकिल से जा रहे दो बच्चों को रौंदते चली गई। यही नहीं कार ने इसके बाद एक बाइक को भी टक्कर मारी। हादसा होते ही सब लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। बच्चों के प्राण पखेरू उड़ चुके थे लेकिन दो अन्य घायलों को अस्पताल ले जाया गया। लगभग इसी तरह के एक अन्य घटनाक्रम में वाराणसी में एक ट्रक चालक में मामूली विवाद में युवक को रौंदकर भाग गया। दोनों मामलों में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

पहले साइकिल फिर बाइक को टक्कर

रामपुर के बिलासपुर खजुरिया क्षेत्र के ग्राम महत्व में तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार दो बच्चों को टक्‍कर मार दी। इससे साइकिल सवार गगनदीप सिंह (12) पुत्र जसवीर सिंह, जयप्रीत सिंह (10) पुत्र कुलवंत सिंह निवासी ग्राम महतोष की मौके पर मौत हो गई। साइकिल में टक्कर मारने के बाद कार ने एक बाइक को भी टक्कर मारी, जिसमें नासिर अली और मुजफ्फर अली निवासी ग्राम टेहरी ख्वाजा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आसपास के लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। ग्रामीणों का आरोप है कि कार चालक कार चालक नशे की हालात में था। 

ट्रक से कुचलकर मार डाला

वाराणसी के मिर्जामुराद  क्षेत्र में तमाचाबाद रिलायंस पेट्रोल पंप के पास रविवार सुबह कंटेनर और ट्रक के बीच ओवरटेक के दौरान हल्की टक्कर हो गई। इसको लेकर ट्रक परिचालक व कंटेनर चालक के बीच कहासुनी होने लगी। परिचालक जितेंद्र सिंह उर्फ जित्तू ने कंटेनर चालक से नुकसान की भरपाई को कहा, लेकिन कंटेनर चालक ने इन्कार कर दिया। इस पर जितेंद्र कंटेनर के सामने खड़ा हो गया। कंटेनर चालक उसे कुचलते हुए फरार हो गया। जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में ग्रामीणों ने कंटेनर चालक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। शिवरा, शिकोह थाना गिल्लौर कानपुर निवासी मृतक जितेंद्र कोलकाता से ट्रक से इलाहाबाद की ओर जा रहा था। उसी समय कंटेनर चालक श्रवण (सागर, मध्यप्रदेश निवासी) भी पीछे से आ रहा था। पेट्रोल पंप के पास दोनों वाहन टकरा गए। इसके बाद दोनों में विवाद बढ़ता गया। मृत चालक के मौसा इंद्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित कंटेनर चालक श्रवण के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सड़क हादसे में देवर-भाभी की मौत

उन्नाव के बीघापुर थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम ट्रक की टक्कर से बाइक सवार देवर-भाभी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतका का सात वर्षीय पुत्र घायल हो गया। दुर्घटना के बाद अनियंत्रित ट्रक पेड़ से टकरा गया, जिससे ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। देर शाम लगभग साढ़े आठ बजे उन्नाव शहर में वारीवाल संघर्ष समिति द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होकर रायबरेली के कस्बा खीरो निवासी सुजीत कुमार (25) भाभी रीता (30) पत्नी सुधीर व सात वर्षीय भतीजे को लेकर बाइक से घर जा रहा था। ग्राम अकवाबाद के पास रायबरेली की तरफ से आ रहे ट्रक ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी, जिससे सुजीत और रीता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि रीता का पुत्र समर गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद अनियंत्रित ट्रक एक पेड़ से टकरा गया जिससे चालक शैलेश भी घायल हो गया। पुलिस ने घायल बच्चे और चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.