Move to Jagran APP

लखनऊ में पुलिसकर्मी बन शिक्षिका के गहने उड़ाए, कागज में पकड़ा दी कांच की चूड़ी

लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र की घटना। खुद को पुलिसकर्मी बताकर फटकार लगाते हुए गहने उतरवा लिए। टप्पेबाजों की तलाश में लगी पुलिस। टप्पेबाजों ने जेवर हाथ में लेकर रख लिए। झांसा देते हुए सादे कागज को लपेटकर महिला के बैग में रखवा दिया।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 10:09 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 10:09 PM (IST)
लखनऊ में पुलिसकर्मी बन शिक्षिका के गहने उड़ाए, कागज में पकड़ा दी कांच की चूड़ी
लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र की घटना। खुद को पुलिसकर्मी बताकर फटकार लगाते हुए गहने उतरवा लिए।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी लखनऊ के आशियाना थानाक्षेत्र में टप्पेबाजों ने एक शिक्षिका को निशाना बनाते हुए उसके गहने उड़ा दिए। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह वह रिक्शे से जा रही थीं। तभी खुद को पुलिसकर्मी बताकर फटकार लगाते हुए गहने उतरवा लिए। महिला को एक कागज में कांच की चूड़ी देकर असली जेवर लेकर फरार हो गए। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

घटना की जानकारी होने पर शिक्षिका ने आशियाना थाना पहुंचकर तहरीर दी है। एलडीए कॉलोनी के सेक्टर डी निवासी इंदू नायर एक निजी विद्यालय में शिक्षिका हैं। शिक्षिका के मुताबिक, वह सुबह 9:30 बजे अपने स्कूल से रिक्शे से घर वापस जा रही थी। इसी दौरान सेक्टर जी चौराहे के आगे काले रंग की बाइक सवार दो युवक आए। उन्होंने खुद को पुलिसकर्मी बता कर कहा कि एक लूट की वारदात हो गई है और आपने जेवर पहन रखे हैं। उसे उतारकर पर्स में रख लीजिए। महिला टप्पेबाजों के झांसे में आ गई। टप्पेबाजों ने जेवर हाथ में लेकर रख लिए। झांसा देते हुए सादे कागज को लपेटकर महिला के बैग में रखवा दिया और घर जाकर निकालने की बात कही। जब महिला ने घर जाकर कागज खोलकर देखा तो उसमें कांच की चूड़ियां निकली। पीड़िता के मुताबिक, टप्पेबाज एक सोने की चेन , एक अंगूठी व एक सोने की चूड़ी ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.