Move to Jagran APP

बीसीसीआइ की जूनियर चयन समिति में शामिल हुए ज्ञानेंद्र पांडेय

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर और यूपी रणजी टीम के चयनकर्ता ज्ञानेंद्र पाण्डेय को जूनियर चयन समिति का सदस्य नियुक्त किया है। वेंकटेश प्रसाद की अध्यक्षता वाली जूनियर चयन समिति में ज्ञानेंद्र सेंट्रल जोन का प्रतिनिधित्व करेंगे।

By Ashish MishraEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2015 08:00 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2015 08:06 PM (IST)
बीसीसीआइ की जूनियर चयन समिति में शामिल हुए ज्ञानेंद्र पांडेय

लखनऊ। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर और यूपी रणजी टीम के चयनकर्ता ज्ञानेंद्र पाण्डेय को जूनियर चयन समिति का सदस्य नियुक्त किया है। वेंकटेश प्रसाद की अध्यक्षता वाली जूनियर चयन समिति में ज्ञानेंद्र सेंट्रल जोन का प्रतिनिधित्व करेंगे।

loksabha election banner

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ज्ञानेंद्र पांडेय बोर्ड के फैसले से काफी खुश हैं। दीवाली पर मिले इस सरप्राइज गिफ्ट पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की सीनियर चयन समिति के सदस्य ज्ञानेंद्र ने कहा कि यह बड़ी जिम्मेदारी है। भविष्य के सितारों को पहचानने की जिम्मेदारी हमारे ऊपर है। कोशिश रहेगी कि सही तरीके से हम अच्छे युवा क्रिकेटरों की पहचान कर सकेंगे।

117 प्रथम श्रेणी मैचों और दो अंतरराष्ट्रीय वनडे मुकाबलों का अनुभव रखने वाले ज्ञानेंद्र यूपी की रणजी टीम के कोच रह चुके हैं। वह इस वक्त यूपी की रणजी टीम और अंडर-23 टीम के चयनकर्ता भी हैं। ज्ञानेंद्र ने कहा कि मुझे घरेलू क्रिकेट का अच्छा अनुभव है। मुझे यकीन है कि इसका फायदा मुझे मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.