Move to Jagran APP

तेजाब से जलाने की धमकी दे छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

छात्रा को अगवा करके जबरन निकाह करने की तैयारी में था आरोपी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 14 Dec 2018 08:33 AM (IST)Updated: Fri, 14 Dec 2018 08:33 AM (IST)
तेजाब से जलाने की धमकी दे छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, रिपोर्ट दर्ज
तेजाब से जलाने की धमकी दे छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

लखनऊ, जेएनएन । आशियाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर में स्नातक की छात्रा से वहीं के रहने वाले शोहदे ने दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध पर आरोपित ने युवती को तेजाब से जलाने की धमकी दी। परिवारीजनों ने आशियाना थाने में शोहदे के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है।

loksabha election banner

आरोप है कि मोहल्ले में रहने वाला इमरान खान घर के पास से ही उसका पीछा करता था और मोबाइल फोन में फोटो खींचता रहता। मना करने पर आरोपित दुपट्टा खींचकर भाग जाता था। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने कहा था कि अगर वह उससे शादी नहीं करेगी तो तेजाब डालकर जला देगा। गुरुवार दोपहर में जब छात्रा घर लौट रही थी तो आरोपित ने उसे खंडहर की तरफ चलने को कहा। छात्रा के प्रतिक्रिया नहीं देने पर इमरान जबरन उसे खींच कर ले गया और दुष्कर्म की कोशिश की।

दोस्त को फोन कर अगवा करने की कही बात

तहरीर में लिखा है कि आरोपित अपने दोस्त को फोन कर गाड़ी लेकर आने और उसको अगवा करके ले जाने की बात कह रहा था। यह सुनकर छात्रा ने शोर मचाया, जिसके बाद इमरान वहां से भाग निकला। आरोप है कि इमरान छात्रा को अगवा कर जबरन निकाह करने की तैयारी में था। इंस्पेक्टर अखिलेश चंद्र पांडेय के मुताबिक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.