लखनऊ, जेएनएन। राजधानी लखनऊ में बुधवार को एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने ट्रैक के सामने कूदकर जान दे दी। प्राथमिक जांच में आत्महत्या की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। बुजुर्ग ने कुछ घंटे पहले भी सुसाइड की कोशिश की, लेकिन आसपास के लोगों ने बचा लिया था। 

  

ये है पूरा मामला 

मामला बंथरा थानाक्षेत्र का है। यहां माली गिरी का काम करने वाले किशोर दास (70 साल) ने ट्रक के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग घरेलू कलह से काफी परेशान था। जिसके चलते उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया है। वहीं, मौके पर मौजूद राहगीरों ने पीआरवी पुलिस की कार्यशौली पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि पीआरवी पुलिस की गाड़ी रोक कर घटना की जानकारी दी थी, लेकिन जिम्मेदार पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। प्रभारी निरीक्षक रमेश सिंह रावत का कहना है कि मृतक ने आत्महत्या की है। लोगों द्वारा पीआरबी वाहन पर तैनात पुलिसकर्मियों को इसकी जानकारी देने की बात बताई गई है। जिसकी जांच की जा रही है। मृतक के परिवार में अब उसकी पत्नी के अलावा दो बेटे प्रेम कुमार, मिथिलेश कुमार और एक बेटी है। मामले की जांच की जा रही है। 

सुसाइड की पहली कोशिश फेल

बताया जा रहा है कि मृतक ने सुबह यूको बैंक के सामने कानपुर रोड पर भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था। लेकिन उस वक्त आसपास के लोगों ने उसे बच लिया था और पुलिस के हवाले कर दिया था। 

Posted By: Divyansh Rastogi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस