Move to Jagran APP

Double murder in Bahraich: दो बच्चों की गला काटकर हत्या , गन्ने के खेत में मिला शव; शिनाख्‍त नहीं

बहराइच में शुक्रवार की रात अज्ञात हत्यारों ने दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों के शव धान के खेत में फेंक दिए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शिनाख्त में जुटी हुई है। हर कोई घटना को लेकर आक्रोशित है।

By Rafiya NazEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 12:04 PM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 03:46 PM (IST)
Double murder in Bahraich: दो बच्चों की गला काटकर हत्या , गन्ने के खेत में मिला शव; शिनाख्‍त नहीं
बहराइच में गन्‍ने के खेत में मिले दो बच्‍चों के शव।

बहराइच, संवाद सूत्र। शुक्रवार की रात अज्ञात हत्यारों ने दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों के शव धान के खेत में फेंक दिए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शिनाख्त में जुटी हुई है। हर कोई घटना को लेकर आक्रोशित है। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया। फिंगर प्रिट विशेषज्ञ भी मौके पर साक्ष्य संकलन में जुटे हैं। डॉग क्वायड का भी हत्यारों की तलाश में सहारा लिया गया।

loksabha election banner

फखरपुर थाना क्षेत्र के गजाधरपुर ग्राम पंचायत के गजाधरपुर-बसंता संपर्क मार्ग पर सड़क किनारे शनिवार की सुबह धान के खेत से एक लड़के व एक लड़की का शव बरामद हुआ। लड़के की उम्र करीब आठ वर्ष एवं लड़की की उम्र 10 वर्ष है। दोनों बच्चे केवल लोवर पहने हैं। दोनों बच्चों की हत्यारों ने गला रेतकर निर्मम हत्या की है। इसके बाद शव को धान के खेत में फेंक दिया।

पशुओं के लिए घास काटने गए किसानों ने सुबह धान के खेत में दोनों बच्चों का शव देखा। शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना थाना प्रभारी फखरपुर राजेश कुमार को दी। वह तंरेत घटना स्थल पहुंचे। तमाम कोशिश के बाद अासपास के लिए दोनों बच्चों की पहचान बता पाने में असमर्थ रहे। हत्या शुक्रवार की रात की बताई जा रही है। मौके से मास्क भी मिले हैं। डॉग स्क्वायड एवं फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को मौके की जांच के लिए बुलाया गया। डॉग स्क्वायड की टीम अगल-बगल के खेतों को छान रही है। फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट ने घटनास्थल के नमूने लिए। सीओ ने बताया कि जब तक दोनों बच्चों के शवों की पहचान नहीं हो जाती कुछ भी कह पाना संभव नहीं है। मृतकों की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों से मदद मांगी जा रही है। सीओ कमलेश कुमार ने बताया कि जब तक शिनाख्त नहीं हो जाती तब तक हत्या की वजह बता पाना संभव नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

घटना से विह्वल हुए लोग: दो बच्चों की इतनी निर्दयता से हुई हत्या से हर कोई विह्वल है। मौके पर पहुंचे हर ग्रामीण के आंखों से बरबस आंसू बहने लगे। ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि फखरपुर रणवीर सिंह, विशाल सिंह, भगौती प्रसाद समेत अन्य प्रबुद्धजनों ने घटना को अमानवीय बताया है। ग्रामीणों का कहना है कि जल्द से जल्द घटना का खुलासा कर आरोपितों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई हो।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने कहा कि घटना का राजफाश के लिए स्थानीय पुलिस के अलावा अन्य टीमें भी लगाई जा रही हैं। जल्द ही शिनाख्त कर पुलिस हत्यारों को दबोच लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.