Move to Jagran APP

लखनऊ: रिश्तेदारी में आये युवक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला, ट्रामा में हुई मौत

लखनऊ के बख्शी के तालाब क्षेत्र में एक युवक रिश्तेदारी में आया था जहां उसी गांव के एक आदमी ने धारधार हथियार से हमला किया इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 06:24 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 06:24 PM (IST)
लखनऊ के बख्शी के तालाब में युवक की एक व्यक्ति ने हत्या कर दी।

लखनऊ, जेएनएन। बख्शी का तालाब क्षेत्र में रिश्तेदारी में आए एक युवक को उसी गांव के एक व्यक्ति ने सिर पर धारदार हथियार से सिर पर कई वार करके उसे लहूलुहान कर दिया। हमलावर उसे मरणासन्न छोड़कर मौके से फरार हो गया। घायल युवक को उसके रिश्तेदार पहले इटौंजा सीएचसी  लेकर पहुंचे जहां पर उसकी हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर में उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के पीछे गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

loksabha election banner

बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में यह घटना दिन में करीब 2:00 बजे के आसपास की है। इसी थाना क्षेत्र के ग्राम बरा खेमपुर निवासी सोनू कुमार ग्राम शिवपुरी में अपने बहनोई राम सागर के यहां रहता है। वह गांव में ही शटरिंग का काम भी करता है। दो दिन से कहीं काम पर नहीं गया था दोपहर को अपने बहनोई के घर से कुछ दूरी पर जगदीश के दरवाजे पर सो रहा था। वहां गांव के कुछ बच्चे भी खेल रहे थे। इसी दौरान शिवपुरी गांव के बीडीसी अरविंद रावत का भाई अशोक रावत नशे में धुत होकर वहां पहुंचा। चारपाई पर सो रहे सोनू के सिर पर धारदार हंथियार से कई वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। धारदार हथियार से वार करते देख वहां खेल रहे बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया शोर सुनकर अशोक मौके से भाग निकला पकड़ा। गंभीर रूप से घायल सोनू को लेकर उसके रिश्तेदार इटौंजा सीएससी लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने पर सीएससी से उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर में सोनू को मृत घोषित कर दिया गया।

घायल युवक की बहन पूनम ने बताया उसका भाई 2 दिन से कोई काम न होने पर घर पर ही रुक रहा था उसने उसे हमेशा दूसरे के दरवाजे पर जाने से मना किया मना करती रही लेकिन वह उसकी बात नहीं मानी। इस घटना के पीछे एक लड़की से प्रेम प्रसंग को वजह माना जा रहा है। बीकेटी के इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने बताया आरोपी की तलाश की जा रही है अभी घर वालों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर एफ आई आर दर्ज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.