Move to Jagran APP

Bahraich News: फंदे से लटका मिला मां व दो बच्चों का शव, मृतका का ससुर थाने में है चौकीदार

Bahraich News बहराइच के बिश्वेसरगंज थाना क्षेत्र के धनुही गांव में 30 वर्षीय खुशबुन्निशा अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। पति रोजगार के सिलसिले में बाहर रहता है जबकि ससुर थाने में चौकीदार है। मह‍िला शुक्रवार को बच्‍चों के साथ फंदे पर लटकी म‍िली।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 07:49 PM (IST)Updated: Sat, 20 Aug 2022 07:20 AM (IST)
Bahraich News: फंदे से लटका मिला मां व दो बच्चों का शव, मृतका का ससुर थाने में है चौकीदार
Bahraich News: पड़ोसी युवक ने दरवाजा न खुलने पर झांककर देखा तो उजागर हुआ मामला।

बहराइच, संवाद सूत्र। धनुही गांव निवासी महिला व दो बच्चों का शव फंदे से लटकता पाया गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। जानकारी पाकर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व सीओ पयागपुर ने घटनास्थल का जायजा लिया। मृतका का ससुर थाने में चौकीदार है, जबकि पति रोजी-रोटी के सिलसिले में बाहर रहता है।

loksabha election banner

बिश्वेसरगंज थाना क्षेत्र के धनुही गांव में सलमान की पत्नी 30 वर्षीय खुशबुन्निशा अपने दो बच्चों तीन वर्षीय बेटी अलशिफा व दो वर्षीय बेटा रिजवान के साथ रहती थी। पति रोजगार के सिलसिले में बाहर रहता है। ससुर शकील अहमद थाने में बतौर चौकीदार काम करता है। शुक्रवार को वह थाने चला गया।

दोपहर को गांव निवासी एक युवक शकील के घर कुछ सामान लेने पहुंचा। काफी देर तक आवाज देने के बाद जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो अनहोनी की आशंका हुई। पड़ोस में रहने वाले एक किशोर को बाहर बने बाउंड्रीवाल पर चढ़ाकर जब घर के अंदर से दाखिल हुआ तो महिला के कमरे का दरवाजा बंद मिला। खिड़की से देखते ही वह हतप्रभ रह गया।

अंदर कमरे में महिला व उसके दो बच्चों का शव फंदे से लटका मिला। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष श्यामदेव चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसओ ने कड़ी मशक्कत कर दरवाजा खुलवाया और मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार, सीओ राजीव सिसौदिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।

एएसपी ने बताया कि फील्ड यूनिट टीम में शामिल इरफान, आदित्य व अन्य सदस्यों ने मौके पर साक्ष्यों का संकलन किया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की बाबत तस्वीर साफ होगी। आत्म हत्या का कारण क्या हो सकता है? इसकी जांच की रही है। विधायक सुभाष त्रिपाठी ने घटना पर दुख जताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.