सीतापुर, जेएनएन। जिले के एक मंदिर में मंगलवार देर रात एक साधु की हत्या से सनसनी फैल गई। सुबह जब घटना की जानकारी हुई तो सनसनी फैल गई। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई। वहीं वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। 

यह है मामला 

कमलापुर के शाहपुर निवासी छोटेलाल (52) पुत्र रामचरण गांव के बाहर के बाहर डगरुवा बाबा स्थान पर पिछले बीस साल से रह रहे थे। बताया जा रहा है कि देर रात वह मंदिर में सो रहे थे। सोते समय ही उनकी हत्या कर दी गई। सुबह होने पर गांव के बाहर गए परिवार के रामजीवन ने साधु को आवाज दी। जवाब न मिलने पर वह अंदर गए, जहां पर साधु का शव जमीन पर पड़ा मिला। ऊपर से शाल ढकी थी। उसने गांव पहुंचकर लोगों को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। 

नुकीले हथियार से हुआ हमला 

पुलिस के मुताबिक, मृतक की कनपटी पर किसी नुकीले हथियार से वारकर हत्या की गई है। घटना को लेकर मृतक की इकलौती विवाहिता पुत्री सिधौली निवासी राजकुमारी पत्नी कल्लू मौके पर पहुंची। पुत्री ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। एसओ आरबी सुमन ने बताया कि अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप