Move to Jagran APP

बिजली के खंभे से लटका मिला युवक का शव, जमीन विवाद से तंग आकर दी जान

गोंडा में जमीनी विवाद को लेकर परेशान व्यक्ति ने खंभे से लटककर दी जान मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 03:33 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 03:33 PM (IST)
बिजली के खंभे से लटका मिला युवक का शव, जमीन विवाद से तंग आकर दी जान
बिजली के खंभे से लटका मिला युवक का शव, जमीन विवाद से तंग आकर दी जान

गोंडा, जेएनएन। जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के लौव्वाटेपरा गांव के पांडेयपुरवा गांव में सोमवार को एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। परिवारजन का आरोप है कि हिस्से की जमीन न मिलने से वह आहत था, जिससे तनाव में आकर उसने जान दे दिया है। फिलहाल, पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

loksabha election banner

लौव्वाटेपरा गांव निवासी प्रहलाद पांडेय ने बताया कि उसके पिता हनुमानदत्त पांडेय ने सोमवार को गांव के बाहर पावर प्लांट के बगल हाइटेंशन लाइन के खंभे से लटककर आत्महत्या कर ली। उनका आरोप है कि बगल की एक जमीन पर उसके चाचा से उसका विवाद चल रहा है। रविवार को उस पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे तथा उसकी मां को कोतवाली ले आई। यहां पर रात में करीब 11 बजे से उसे छोड़ा गया। प्रह्लाद का आरोप है कि इसके बाद सोमवार की सुबह वह अपने मामले की पैरवी के लिए जब बगल गांव में पहुंचा तो वहां पर वह उसके पिता मिले। पिता ने उसे घर भेज दिया। कुछ देर बाद आत्महत्या की जानकारी मिली है। उसका आरोप है कि उसके पिता मानसिक रूप से परेशान हो गए थे, जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या कर लिया। सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है,  मौके पर जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.