Move to Jagran APP

सीएम के इटावा में प्रतापगढ़ से अधिक अपराध : रघुराज प्रताप

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राजा भैया ने उनके नाम पर प्रतापगढ़ को एक बेहद खतरनाक जिला बताने पर मंत्री काफी नाराज हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2016 02:46 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2016 10:03 AM (IST)
सीएम के इटावा में प्रतापगढ़ से अधिक अपराध : रघुराज प्रताप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राजा भैया ने उनके नाम पर प्रतापगढ़ को एक बेहद खतरनाक जिला बताने पर मंत्री काफी नाराज हैं।

loksabha election banner

प्रतापगढ़ में आज जिला पंचायत के अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के गृह जिले इटावा में भी अपराध होने की बात को तूल दिया। प्रतापगढ़ में जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह के बाद उन्होंने कहा कि अपराध को लेकर प्रतापगढ़ तथा मुझे बेवजह ही बदनाम किया जाता है। जहां तक मुझे पता है प्रतापगढ़ से अधिक अपराध तो इटावा में होता है। इटावा को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का गृह जनपद है। उन्होंने कहा हाल ही में जिला पंचायत के चुनाव में इटावा के जसवंतनगर में एक दिन में चार लोगों को दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिया गया था। ऐसे में चुनावी हिंसा को लेकर प्रतापगढ़ को बेवजह बदनाम करना ठीक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ को अपराध तथा अपराधियों का गढ़ बताया जा रहा है, जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। प्रतापगढ़ में नियोजित अपराध बिल्कुल भी नहीं है। इसके बाद भी जिले को बदनाम किया जा रहा है। इसके कारण ही यहां पर तैनात होने के चंद रोज बाद ही अधिकारी यहां से भागने की फिराक में लगे रहते हैं। इस अवसर पर मंत्री ने मीडिया से भी प्रतापगढ़ के बदले हालत पर भी रोशनी डालने का अनुरोध किया। रघुराज प्रताप सिंह की मौजूदगी में जिला पंचायत अध्यक्ष उमा शंकर यादव तथा अन्य सदस्यों ने शपथ ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.