Move to Jagran APP

वरुण का राहुल पर तंजः सुलतानपुर के साथ हुआ सौतेला व्यवहार

भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी से उत्तर प्रदेश सरकार के साथ ही कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर सुल्तानपुर की उपेक्षा का आरोप लगाया है। सांसद वरुण गांधी एक दिन के अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के दौरे पर हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 28 Jan 2016 03:08 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2016 07:03 PM (IST)
वरुण का राहुल पर तंजः सुलतानपुर के साथ हुआ सौतेला व्यवहार

लखनऊ। भाजपा सांसद वरुण गांधी ने पड़ोसी जिले अमेठी के सांसद और चचेरे भाई राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला बोला। सुलतानपुर के साथ सौतेला व्यवहार का आरोप लगाते हुए कहा कि अमेठी के वीआइपी यहां रुकते थे, पर विकास नहीं किया। वरुण ने भ्रष्टाचार पर प्रदेश सरकार को भी आड़े हाथ लिया और लेखपाल भर्ती में उगाही का आरोप लगाया। करीब एक महीने बाद गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र आए सांसद ने ताबड़तोड़ 11 सभाएं कीं। इस दौरान गरीब, पिछड़े व युवाओं को सौगात देकर खुश करने की कोशिश भी की। जनसभाओं में उन्होंने कहा कि सुलतानपुर का विकास नहीं हुआ है। सड़कें टूटी-फूटी हैं। सपा विधायक से सवाल किया कि आखिर क्षेत्र में सड़कें क्यों नहीं बनवाई गईं? किसानों का दुखदर्द बांटते हुए बोले, अन्नदाता खून-पसीना एक कर खेती में मेहनत करता है लेकिन राज्य सरकार उसका दर्द नहीं सुन रही। विकास में राजनीति के चलते ही प्रदेश पीछे जा रहा है।

loksabha election banner

हर ब्लाक में बनवाएंगे बरात घर

वरुण गांधी ने कहा कि जिले के हर ब्लाक में एक-एक बरात घर बनवाएंगे, ताकि वहां से ग्रामीण मांगलिक कार्य संपन्न कर सकें। सांसद ने जयसिंहपुर के युवाओं को तोहफा दिया। कहा कि क्षेत्र में एक मनोरंजन केंद्र बनवाएंगे जहां युवाओं को खेल के क्षेत्र में आगे जाने की प्रेरणा मिलेगी। सेमरी में एक मिनी हास्पिटल खुलवाने का भी वादा किया। जहां किसानों का मुफ्त में इलाज होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.