Move to Jagran APP

CoronaVirus in UP : यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की तीसरी रिपोर्ट भी निगेटिव UP News

CoronaVirus in UP बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शिकरत करने के बाद ही जय प्रताप सिंह का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ था।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 12:33 PM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2020 12:43 PM (IST)
CoronaVirus in UP : यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की तीसरी रिपोर्ट भी निगेटिव  UP News
CoronaVirus in UP : यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की तीसरी रिपोर्ट भी निगेटिव UP News

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना वायरस के भयानक संक्रमण के दौर में तीसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह अब राहत महसूस कर रहे हैं। देश में लॉकडाउन और सेल्फ क्वॉरेंटाइन का लाभ उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह को मिला है।

loksabha election banner

लंदन से मुम्बई होकर लखनऊ आने वाली कोरोना वायरस संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शिकरत करने के बाद ही जय प्रताप सिंह का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ था। पहले टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मंत्री जय प्रताप सिंह सहित देश के एक दर्जन से अधिक राजनेता ने सेल्फ क्वॉरेंटाइन में हैं। इसी बीच जय प्रताप सिंह की दूसरी के बाद तीसरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।

जय प्रताप सिंह सहित उनके परिवार के छह सदस्यों का गुरुवार सैंपल लिया गया था। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह सहित उनके परिवार के सभी छह सदस्यों की रिपोर्ट आ गई है। इन सभी की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से सभी राहत महसूस कर रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री के घर में 6 लोगों का सैंपल लिया गया था, इन सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया कि मैं पूरी तरह स्वस्थ और फिट हूं। उन्होंने कहा कि चिकित्सकों की दी गई सलाह पर अमल कर रहा हूं। स्वास्थ्य मंत्री ने दावा करते हुए कहा कि क्वॉरेंटाइन की 14 दिनों की अवधि पूरा करूंगा।

कनिका कपूर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया था। स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा फैमिली पार्टी में मैं भी था। जिस फैमिली पार्टी में मैं गया था उनसे घरेलू रिश्ते हैं। मैं तो कनिका कपूर को मैं निजी तौर पर नहीं जानता हूं। पुरानी रिश्तेदारी के नाते पार्टी में गया था।

लखनऊ में पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के आवास पर एक हाई-प्रोफाइल पार्टी में बॉलीवुड सिंगर की पार्टी हुई थी। इसमें स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह सहित सौ से अधिक नामचीन हस्तियां शामिल थीं। कनिका कपूर के कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से सभी के होश उड़ गए। संजय गांधी पीजीआइ में भर्ती कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने से नामचीन हस्तियां बेहद भयभीत हैं। नामचीन लोगों में कई बड़े राजनेता, नौकरशाह, सांसद और जज भी शामिल थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.