लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के सोमवार को रामपुर कूच करने के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस बेहद खौफजदा है। मुकदमों से घिरे रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आजम खां के बचाव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के रामपुर आने के दौरान आसपास के जिलों से भी कार्यकर्ताओं को जुटाया जा रहा है। जिससे कांग्रेस को रामपुर में दंगा होने की संभावना लग रही है।

कांग्रेस का मानना है कि अखिलेश यादव के रामपुर आने से यहां का माहौल बिगड़ेगा। इसको लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। रामपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव का विरोध शुरू कर दिया। यूपी कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मुतिउर्रहमान बब्लू ने राज्यपाल और मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर अखिलेश यादव को रामपुर आने से रोकने की अपील की है।

कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मुतिउर्रहमान ने कहा अखिलेश यादव के रामपुर आने से माहौल बिगड़ सकता है। उन्होंने आजम खां पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पूरी राजनीति साम्प्रदायिक रही है। कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष के मुताबिक, आजम षडयंत्र करके अखिलेश यादव को बुला रहे हैं। 

Posted By: Dharmendra Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप