Move to Jagran APP

'...से शादी न की जाए', BJP समर्थक अयोध्या में हार से आहत, कहीं ऐसी बातें- कांग्रेस को CM Yogi को लिखना पड़ा पत्र

लोकसभा चुनाव में अयोध्या सीट पर सपा प्रत्याशी की जीत के बाद इंटरनेट मीडिया पर अयोध्या वासियों पर लगातार आपत्तिजनक टिप्पणियां की जा रही हैं। इस मुद्दे को कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ से आपत्तिजनक टिप्पणियां करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की है। कहा कि भगवान श्रीराम पर आस्था रखने वालों पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की जा रही हैं।

By Alok Mishra Edited By: Aysha Sheikh Published: Sun, 09 Jun 2024 03:00 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2024 03:00 PM (IST)
BJP समर्थक अयोध्या में हार से आहत, कहीं ऐसी बातें- कांग्रेस को CM Yogi को लिखना पड़ा पत्र

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। लोकसभा चुनाव में अयोध्या सीट पर सपा प्रत्याशी की जीत के बाद इंटरनेट मीडिया पर अयोध्या वासियों पर लगातार आपत्तिजनक टिप्पणियां की जा रही हैं। इस मुद्दे को कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ से आपत्तिजनक टिप्पणियां करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की है।

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में दीपक सिंह ने कहा है कि चुनाव परिणाम आने के बाद पवित्र धाम अयोध्या के लोगों को इंटरनेट मीडिया पर गालियां दी जा रही हैं। भगवान श्रीराम पर आस्था रखने वालों पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की जा रही हैं।

इतना ही नहीं प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या के लड़कों व लड़कियों से शादी न किए जाने तथा अयोध्या वासियों के साथ किसी प्रकार का व्यापार न किए जाने तक की बातें लिखी जा रही हैं। इससे असली रामभक्त आहत हो रहे हैं और उनमें गुस्सा बढ़ा रहा है। पूर्व एमएलसी ने मुख्यमंत्री ने ऐसे अराजक तत्वों को चिन्हित कराकर उनके विरुद्ध तत्काल कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.