लखनऊ, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को केरल दौरे पर रहेंगे। केरल रवाना होने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने मलयालय भाषा में ट्वीट किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केरल में शाम को परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे। देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री में शुमार उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा के स्टार प्रचारक भी बन चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी हाल में ही होने वाले पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव पर फोकस कर रही है। इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ का आज केरल का दौरा है। योगी आदित्यनाथ आज कासरगोड़ से शुरू होने वाली केरल विजय यात्रा का शुभारंभ करेंगे।  

यात्रा केरल के कासरगोड से शुरू होगी। इसकी अगुवाई केरल बीजेपी प्रमुख सुरेंद्रन करेंगे। यात्रा से पहले केरल बीजेपी ने बेहतरीन ढंग से स्वागत की तैयारी कर ली है। इस मौके पर योगी आदित्यनाथ का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। पोस्टर को केरल बीजेपी ने उनके स्वागत में बनवाया है। पोस्टर में ऊपर मलयालम में योगी आदित्यनाथ, जबकि निचले हिस्से में वेलकम टू केरल लिखा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने केरल रवाना होने से पहले ट्वीट किया कि मुझे आदि शंकराचार्य और श्री नारायण गुरु की पवित्र भूमि पर लौटने का सौभाग्य मिला है। मेरा केरल का दौरा आज से प्रारंभ हो रहा है मैं आपको सफलता की यात्रा में शामिल करता हूं। जय श्री राम।

सीएम योगी आदित्यनाथ वहां पर भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे। केरल में भी भारतीय जनता पार्टी हिंदुत्व का मुद्दा उठाती रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता की रही है।

ऐसे में पार्टी केरल के चुनाव में अब उनका चेहरा आगे रखना चाहती है। जिससे कि हिंदू वोट को एक रखा जा सके। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक तथा देश में हिंदुत्व का एक बड़ा चेहरा बन चुके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भाजपा केरल के विधानसभा चुनाव के पहले ही केरल में बेहद सक्रिय करना चाहती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इससे पहले की केरल के साथ ही हैदराबाद में भी परिवर्तन यात्रा में शामिल हो चुके हैं।