Move to Jagran APP

UP Diwas: सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ बोले- यूपी के लिए पीएम मोदी के सपनों को हकीकत में बदलना चाहिए

UP Diwas उत्‍तर प्रदेश राज्‍य के 74वें स्‍थापना द‍िवस के मौके पर लखनऊ में आयोज‍ित कार्यक्रम में सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ ने कहा क‍ि पीएम मोदी ने यूपी के ल‍िए जो सपना देखा है उसे हकीकत में बदलना चाह‍िए।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Tue, 24 Jan 2023 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 02:11 PM (IST)
UP Diwas: सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ बोले- यूपी के लिए पीएम मोदी के सपनों को हकीकत में बदलना चाहिए
UP Diwas: सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ अवध शिल्प ग्राम में आयोज‍ित समारोह में हुए शाम‍िल

लखनऊ, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश राज्‍य के स्‍थापना द‍िवस के मौके पर सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ आज राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के साथ अवध शिल्प ग्राम में आयोजित कार्यक्रम में ह‍िस्‍सा ल‍िया। बता दें क‍ि यूपी द‍िवस के मौके पर सभी ज‍िलों में कार्यक्रम आयोज‍ित क‍िए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

अवध शिल्प ग्राम में यूपी के स्‍थापना द‍िवस के मौके पर प्रदर्शनी का आयोजन क‍िया गया। इसमें प्रदेश के सभी 75 ज‍िलों के उत्‍पादों को भी प्रदर्शनी में शाम‍िल क‍िया गया। सीएम योगी के साथ राज्‍यपाल आनंदी बेन पटेल और उप मुख्‍यमंत्री ब्रजेश पाठक ने प्रदर्शनी शाम‍िल उत्‍पादों को देखा। 

लखनऊ में उत्तर प्रदेश दिवस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा क‍ि मैं सबसे पहले देश की आबादी के सबसे बड़े राज्‍य उत्‍तर प्रदेश की जनता को आज 74वें स्‍थापना द‍िवस की बधाई देता हूं।

सीएम योगी ने कहा क‍ि यूपी के लिए पीएम मोदी के सपनों को हकीकत में बदलना चाहिए। पीएम मोदी का दृष्टिकोण भारत को दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक में बदलना और यूपी को अपने विकास इंजन के रूप में काम करना है। हम यहां उसी सोच के साथ इकट्ठे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.