Move to Jagran APP

CM Yogi Adityanath Birthday: CM योगी आदित्यनाथ के 49वें जन्मदिन पर अंतराष्ट्रीय स्तर पर धूम

CM Yogi Adityanath Birthdayसीएम योगी आदित्यनाथ जन्मदिन नहीं मनाते लेकिन देश-विदेश के कोने-कोने से लोग उन्हेंं जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे थे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 06:00 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 06:00 PM (IST)
CM Yogi Adityanath Birthday: CM योगी आदित्यनाथ के 49वें जन्मदिन पर अंतराष्ट्रीय स्तर पर धूम

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना वायरस के संक्रमण काल में भी लोकप्रियता के शिखर लगातार चढ़ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 49वें जन्मदिन पर ढेरों बधाइयां मिलीं। पीएम नरेंद्र मोदी के साथ देश के सभी बड़े नेताओं ने उनको बधाई दी। इस दौरान शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी काफी छाए रहे।

loksabha election banner

सीएम योगी आदित्यनाथ जन्मदिन नहीं मनाते लेकिन देश-विदेश के कोने-कोने से लोग उन्हेंं जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे थे। भाजपा के तेजतर्रार नेता के तौर पर अपनी छवि बना चुके सीएम योगी आदित्यनाथ को गुरुवार रात से ही जन्मदिन की बधाई देने का दौर शुरू हो गया था।

आज सुबह होते होते, देश-विदेश से लाखों लोग सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाईयां दे चुके थे और सिलसिला दिनभर चलता रहा। इस दौरान हैश टैग योगी_आदित्यनाथ अंतराष्ट्रीयस्तर पर टॉप में ट्रेंड करता रहा। सीएम योगी आदित्यनाथ एक सख्त प्रशासक के रूप में जाने जाते हैं जो अराजकता के विरुद्ध कठोर फैसले लेने के लिए प्रसिद्ध हैं। इसी कारण से ही उन्हेंं लोकप्रिय मुख्यमंत्री माना जाता है। इसकी बानगी शुक्रवार को ट्विटर पर भी देखने को मिली जब विदेशों से भी सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां मिलीं।

सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन के अवसर पर पक्ष और विपक्ष के कई बड़े नेताओं ने भी अपनी शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के साथ मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत देश के बड़े नेताओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्विटर पर अपनी शुभकामनाएं भेजीं।

सबके कल्याण की कामना

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने जन्मदिन के अवसर पर शुक्रवार सुबह गुरु गोरक्षनाथ जी को नमन करते हुए सबके कल्याण की कामना की। सीएम योगी ने ट्वीट करके लिखा गगन मंडल मैं ऊंधा कूबा तहां अमृत का बासा।

सगुरा होइ सु भरि भरि पीवै निगुरा जाइ पियासा- गोरखबानी। शिवावतारी गुरु श्री गोरक्षनाथ जी के चरणों में सादर प्रणाम! महायोगी गुरु श्री गोरक्षनाथ जी अपनी कृपा से समस्त संसार को अभिसिंचित करें, सबका कल्याण करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.