लखनऊ, जागरण संवाददाता। देशभर के विधि विश्वविद्यालय में दाखिले के लिए आयोजित कॉमन लॉ ऐडमिशन टेस्ट (क्लैट) में इस बार भी हर बार की तरह राजधानी के मेधावियों का दबदबा रहा। लखनऊ की अनन्या तांगरी ने ऑल इंडिया रैंक 28 और रोहन श्रीवास्तव ने ऑल इंडिया रैंक 70 हासिल की।

अनन्या तांगरी: ऑल इंडिया रैंक 28ः शहर के गोमती नगर विशेष खंड की रहने वाली अनन्या तागरी ने क्लैट में ऑल इंडिया रैंक 28 हासिल की है। दैनिक जागरण से बातचीत में अनन्या बताती हैं कि दाखिले को लेकर उनकी प्राथमिकता राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय बेंगलुरु है। उनके पिता विवेक तागड़ी स्कूल संचालक और मां सुगंधा तागड़ी गृहणी हैं। उन्होंने लोरेटो कॉन्वेंट से इंटरमीडिएट में 98.75% अंक हासिल किए। अनन्या का मानना है कि नियमित पढ़ाई कभी व्यर्थ नहीं जाती। स्ट्रेटजी बनाकर और गोल सेट करके की गई तैयारी से निश्चित तौर पर अच्छे परिणाम हासिल होते हैं। मैंने अभी तक इन चीजों का पूरा पालन किया है। 

रोहन:ऑल इंडिया रैंक 70ः शहर के इंदिरानगर निवासी रोहन ने ऑल इंडिया रैंक 70 हासिल की है। रोहन बताते हैं कि शुरुआत से ही उनका रुझान कॉरपोरेट लॉ की तरफ था। लीगल रीजनिंग में उनकी काफी दिलचस्पी है। उनकी प्राथमिकता नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी बेंगलुरू है। उनके पिता अरुण श्रीवास्तव केनरा बैंक में एजीएम और मां अनीता प्रसाद गृहणी हैं। उन्होंने इस सफलता से परिवार में खुशी की लहर हैं। अभी आगे बहुत मेहनत करनी है।

Edited By: Vikas Mishra