Move to Jagran APP

बच्ची के मुंबई में होने की आशंका, अब आरोपित के पोस्टर होंगे जारी Lucknow News

आरोपित ने घटना के बाद मुंबई में एक युवक से की थी बात पहले उसके यहां कर चुका काम। दो दिसंबर शाम को बच्ची को किया था अगवा पुलिस पोस्टर छपवा चस्पा करने की कर रही तैयारी।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 11:55 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 11:55 AM (IST)
बच्ची के मुंबई में होने की आशंका, अब आरोपित के पोस्टर होंगे जारी Lucknow News
बच्ची के मुंबई में होने की आशंका, अब आरोपित के पोस्टर होंगे जारी Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी के प्रसाद हॉस्पिटल से अगवा हुई सात वर्षीय बच्ची के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। बच्‍ची के मुंबई में होने की आशंका पर राजधानी पुलिस ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया है। आरोपित सूरज मुबंई में एक फैक्ट्री व शोरूम में काम कर चुका है। साथ ही घटना के बाद जहां पहले काम कर चुका है, वहां के मालिक से फोन कर नौकरी पर रखने को कहा था। पुलिस आरोपित के संभावित ठिकानों पर छापेमारी के साथ आरोपित के पोस्टर छपवाकर सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा कराने जा रही है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला सरोजनीनगर क्षेत्र स्थित चिल्लावा का है। यहां के निवासी परिवार की सात वर्षीय बेटी को बीते सोमवार को पड़ोस में किराये पर रहने वाला सूरज घर छोडऩे के बहाने अगवा कर ले गया। बच्ची के माता-पिता बंथरा के जुनाब गंज स्थित प्रसाद हॉस्पिटल इलाज के लिए गए थे। थाना प्रभारी रमेश सिंह रावत के मुताबिक, आरोपित सूरज पहले मुंबई में काम कर चुका है और वहां घटना के बाद नौकरी के लिए संपर्क किया था। इसी तरह कुछ अन्य अहम सुराग उसके विषय में मिले है। इसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें जिलों में छापेमारी कर रही है। साथ ही रेलवे स्टेशन, बस स्टाप और सार्वजनिक स्थलों पर उसकी फोटो चस्पा करने की कार्रवाई भी की जा रही है।

पुलिस से क्या रखें उम्मीद, बेटी के मिलने का सिर्फ देती आश्वासन

बीते सोमवार शाम लापता सात वर्षीय बेटी की कुशलता व उसके विषय में जानने के लिए माता-पिता रोज थाने जाते है। उनका कहना है कि बेटी की जानकारी की उम्मीद रोज थाने खींच ले जाती है, लेकिन सिर्फ जल्द खोज लेंगे के आश्वासन से दिल टूट जाता है। 

आरोपित का कमरा पुलिस ने खंगाला

पुलिस ने आरोपित सूरज का कमरा खंगाला। कमरे में रोजमर्रा के प्रयोग (बिस्तर, गैस-चूल्हा व कुछ कपड़े आदि) के सामान ही मिला। पुलिस सूरज के साथ उसके परिवारजन व दोस्तों की भी काल डिटेल खंगाल कर उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.