Move to Jagran APP

लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच करने घटनास्थल पहुंचे न्यायिक आयोग के अध्यक्ष, पुलिस बल तैनात

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में न्यायिक आयोग का गठन के बाद मंगलवार देरशाम सेवानिवृत्त न्यायाधीश प्रदीप कुमार श्रीवास्तव लखीमपुर पहुंचे। न्यायिक आयोग के अध्यक्ष बनाए गए श्रीवास्तव न्यायिक बुद्जवार दोपहर तिकुनिया के घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर घटनास्थल की नपाई का कार्य भी किया गया।

By Vikas MishraEdited By: Published: Wed, 17 Nov 2021 03:14 PM (IST)Updated: Wed, 17 Nov 2021 03:14 PM (IST)
लखीमपुर खीरी हिंसा की जांच करने घटनास्थल पहुंचे न्यायिक आयोग के अध्यक्ष, पुलिस बल तैनात
मीडिया कर्मियों को फोटो खींचने से भी पूरी तरह मना ही कर दी गई थी।

लखीमपुर, जागरण संवाददाता। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में न्यायिक आयोग का गठन के बाद मंगलवार देरशाम सेवानिवृत्त न्यायाधीश प्रदीप कुमार श्रीवास्तव लखीमपुर पहुंचे। न्यायिक आयोग के अध्यक्ष बनाए गए श्रीवास्तव न्यायिक बुधवार दोपहर तिकुनिया के घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर नपाई का कार्य भी किया गया। अधिकारियों ने घटनास्थल पर हर उस पहलू की बहुत ही बारीकी से जांच की, जिसका ताल्लुक घटनाक्रम वह आरोपितों से है। इस दौरान मीडिया कर्मियों को घटनास्थल और न्यायिक आयोग के अध्यक्ष सेवानिवृत्त न्यायाधीश प्रदीप कुमार श्रीवास्तव से भी दूर रखा गया।

loksabha election banner

मीडिया कर्मियों को फोटो खींचने से भी पूरी तरह मना ही कर दी गई थी। घटनास्थल पर पहुंचे न्यायिक आयोग अध्यक्ष प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने तिकुनिया कोतवाल सहित पुलिसकर्मियों से भी पूरे मामले जानकारी ली । पुलिस सूत्रों से पता चला कि न्यायिक आयोग के अध्यक्ष प्रदीप कुमार श्रीवास्तव द्वारा घटना का रीक्रिएशन भी कराया गया है। तिकुनिया लेखपाल सोनू मौर्या ने घटना स्थल की नपाई का कार्य भी किया है। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी निघासन श्रद्धा सिंह, पुलिस उपाधीक्षक निघासन सुबोध कुमार जायसवाल, तिकुनिया कोतवाली निरीक्षक बालेंदु गौतम सहित आसपास थाने की पुलिस व पीएसी बल भी मौजूद रहा। इधर जांच के दौरान दोनों तरफ से वाहनों का आवागमन भी जारी रहा। न्यायिक आयोग के अध्यक्ष सहित तमाम अफसरों की गाड़ियां मौके पर मौजूद रही। लाल इस मामले में किसी भी अधिकारी ने अभी कुछ भी बोलने से इनकार किया है। उनका कहना है कि यह न्यायिक जांच है जिसकी रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की जा सकती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.