Move to Jagran APP

सीतापुर में परिवहन निगम कर्मी से दुष्कर्म, दारोगा पर मुकदमा दर्ज, निलंबित

आरोपित दारोगा का पक्ष जानने को उनके मोबाइल पर संपर्क किया गया पर स्विच ऑफ होने से संपर्क नहीं हो सका।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 12 Jun 2020 08:19 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 07:25 AM (IST)
सीतापुर में परिवहन निगम कर्मी से दुष्कर्म, दारोगा पर मुकदमा दर्ज, निलंबित

सीतापुर, जेएनएन। दुष्कर्म के आरोप में एक युवती ने दारोगा के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा लिखाया है। कन्नौज जिले के नरायनपुर मियांगांव निवासी दारोगा हेमंत कटियार थानगांव थाने में तैनात हैं। आरोपित दारोगा को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर पुलिस लाइन भेजा है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि युवती भी कन्नौज क्षेत्र की ही निवासी है और हरदोई में परिवहन निगम में तैनात है। उसने पुलिस को आपबीती सुनाते हुए आरोप लगाया है कि थानगांव थाने में तैनात दारोगा हेमंत कटियार उसको शादी का झांसा देकर पिछले कई वर्षों से उसका शारीरिक एवं आर्थिक शोषण करता रहा है।

युवती ने पुलिस को बताया है कि दारोगा हेमंत कटियार से उसकी पहली मुलाकात वर्ष 2010 में हुई थी। उसी के बाद से उसकी नजदीकी बढ़ी। फिर कई बार दारोगा उसे अपने घर ले गया। माता-पिता व परिवार के अन्य सदस्यों से भी मिलाया। युवती ने पुलिस को ये भी बताया कि, उसके घर वालों ने 2014 में उसका विवाह कर दिया था पर हेमंत कटियार ने जालसाजी कर उसकी शादी तोड़वा दी। युवती का आरोप है कि हेमंत ने अपने परिवार के कहने पर अब उससे शादी करने को तैयार नहीं है। इस मामले में आरोपित दारोगा का पक्ष जानने को उनके मोबाइल पर संपर्क किया गया, पर स्विच ऑफ होने से संपर्क नहीं हो सका।

बोले शहर कोतवाल

शहर कोतवाल अंबर सिंह ने बताया, थानगांव थाने में तैनात दारोगा हेमंत कटियार सहित चार के विरुद्ध दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा लिखा गया है। एसपी ने उसे निलंबित भी किया है। युवती का मेडिकल कराया गया है। प्रकरण की जांच अपराध शाखा के इंस्पेक्टर बृजेश मिश्र कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.