Move to Jagran APP

सर्द रात में बरसे कप्तान, मातहतों का छूटा पसीना

- इंस्पेक्टर मड़ियांव, तालकटोरा, चिनहट, सरोजनीनगर व पीजीआइ को लगाई फटकार - बोले, क

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Dec 2017 08:53 PM (IST)Updated: Thu, 14 Dec 2017 08:53 PM (IST)
सर्द रात में बरसे कप्तान, मातहतों का छूटा पसीना
सर्द रात में बरसे कप्तान, मातहतों का छूटा पसीना

-इंस्पेक्टर मड़ियांव, तालकटोरा, चिनहट, सरोजनीनगर व पीजीआइ को लगाई फटकार

loksabha election banner

-बोले, कानून-व्यवस्था संतुलित, अब ट्रैफिक और क्राइम पर करें काम

जागरण संवाददाता, लखनऊ : एसएसपी दीपक कुमार ने बुधवार रात में मातहतों की जमकर क्लास ली। स्वभाव के विपरित एसएसपी पहली बार नाराज हुए तो फिर थानेदारों पर बरस पड़े। राजधानी में जाम की समस्या से आ रही परेशानियों को लेकर कप्तान गंभीर नजर आए और ट्रैफिक व्यवस्था ठीक करने के निर्देश दिए। उन्होंने एक-एक करके थानेदारों से सवालों की बौछार शुरू की तो क्राइम मीटिंग में मौजूद मातहतों के पसीने छूट गए।

एसएसपी ने मातहतों से कहा कि राजधानी में कानून व्यवस्था संतुलित है। ऐसे में अब क्राइम कंट्रोल पर काम करें। एसएसपी ने इंस्पेक्टर तालकटोरा, मड़ियांव, चिनहट, सरोजनीनगर और पीजीआइ को फटकार लगाई। वह अनसुलझी वारदातों के राजफाश नहीं होने से नाराज थे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में चोरी की घटनाएं हो रही हैं, जिस पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाएं। उन्होंने क्राइम कंट्रोल में फिसड्डी रहने वाले थानेदारों के पेच कसते हुए क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए।

रवानगी नहीं करने पर एसओ सआदतगंज को फटकार : एसएसपी ने स्थानांतरित हो चुके पुलिसकर्मियों की रवानगी नहीं करने पर एसओ सआदतगंज नीरज ओझा को कड़ी फटकार लगाई। आदेश के बावजूद संबंधित पुलिसकर्मियों की रवानगी नहीं करने पर एसएसपी ने एसओ से सवाल किए, जिसका वह जवाब नहीं दे सके। इसके बाद कप्तान ने पश्चिमी क्षेत्र के थानेदारों और अधिकारियों के क्राइम पर काम करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि पुराने लखनऊ में त्योहार खत्म हो चुके हैं। वर्तमान में वहां कानून-व्यवस्था को लेकर कोई विशेष दबाव नहीं है। ऐसे में अब अपराध नियंत्रण पर ध्यान दें और लंबित मामलों का जल्द से जल्द निपटारा करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.