Move to Jagran APP

लखनऊ के डा शकुंतला मिश्रा पुनर्वास विश्वविद्यालय में कैंपस प्लेसमेंट, पांच छात्रों को मिली नौकरी

डा.शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय में गुरुवार को कंपनियों की ओर से कैंपस प्लेसमेंट शिविर लगा। बीटेक (कंप्यूटर साइंस) विभाग के पांच विद्यार्थियों का चयन हुआ। विश्वविद्यालय के कुलसचिव अमित कुमार सिंह ने बताया कि अरविंद सिंह का चार लाख वार्षिक पैकेज पर जयपुर की प्राइवेट कंपनी में चयन हुआ।

By Dharmendra MishraEdited By: Published: Thu, 23 Dec 2021 06:48 PM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 06:48 PM (IST)
लखनऊ के डा शकुंतला मिश्रा पुनर्वास विश्वविद्यालय में कैंपस प्लेसमेंट, पांच छात्रों को मिली नौकरी
डा. शकुंतला मिश्रा विश्वविद्यालय के छात्रों को कैंपस प्लेसमेंट में मिली नौकरी।

लखनऊ, जासं।  डा.शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय में गुरुवार को कंपनियों की ओर से कैंपस प्लेसमेंट शिविर लगाया गया। विश्वविद्यालय के बीटेक (कंप्यूटर साइंस) विभाग के पांच विद्यार्थियों का चयन हुआ। विश्वविद्यालय के कुलसचिव अमित कुमार सिंह ने बताया कि अरविंद सिंह का चार लाख वार्षिक पैकेज पर जयपुर की प्राइवेट कंपनी में चयन हुआ। सिमरन भारती का तीन लाख रुपये वार्षिक पैकेज पर चयन हुआ तो प्रिंस द्विवेदी काे 3.65 लाख वार्षिक पैकेज पर नियुक्ति मिली। अजीत जैन का दो कंपनियों में प्लेसमेंट हुआ दो लाख और 2.93 लाख रुपये वार्षिक वेतन मिलेगा। राम कृष्ण पांडेय का दो लाख रुपये वार्षिक पैकेज पर चचन हुआ। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.राणा कृष्ण पाल सिंह ने सभी को बधाई दी।

loksabha election banner

सेनेटरी वेंडिंग मशीन लगीः डा.शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय में लायंस क्लब लखनऊ प्रीमियर द्वारा महिलाओं के सशक्तिकरण एवं शक्ति पर्व के तहत महिला छात्रावास में सेनेटरी वेंडिंग मशीन लगाई गई। कुलसचिव अमित कुमार सिंह ने बताया कि कुलपति प्रो. राणा कृष्ण पाल सिंह के प्रयास से मशीन लगाई गई। छात्रावास की चीफ प्रवोस्ट एवं अधिष्ठाता विधि संकाय प्रो. शेफाली यादव, कुलनुशासक प्रो. वीके सिंह, सहायक कुलसचिव बृजेन्द्र सिंह व लायंस क्लब, लखनऊ प्रीमियर की अध्यक्ष सुप्रणा त्रेहन, कोषाध्यक्ष मिली ठुकराल, उपाध्यक्ष मनोज त्रेहन, नीरज जायसवाल और सचिन गुप्ता भी मौजूद थे।

लालबाग सेवायोजन कार्यालय से 83 को मिली नौकरीः लालबाग के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय की ओर से समता मूलक चौराहे के पास स्वदेशी जागरण मंच की से स्वदेशी मेेले में रोजगार मेला लगाया गया। सहायक निदेशक सेवायोजन अरुण कुमार भारती ने बताया कि महापौर संयुक्ता भाटिया ने मेले का निरीक्षण किया और मेले में आईं पांच कंपनियों के प्रतिनिधियों से जानकारी ली। मेले में 172 युवाओं ने साक्षात्कार दिया और 83 का चयन किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.