Move to Jagran APP

लखनऊ में व्यापारी नेता बनवारी लाल कंछल कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वरंटाइन

सुभाष मार्ग दवा बाजार यहियागंज समेत तमाम प्रमुख बाजारोंं में लगातार बढ़ रही व्यापारियों के संक्रमण की संख्या। आलमबाग के अवध व्यापार मंडल के अध्यक्ष ओपी आहूजा सभी व्यापारियों से हफ्तेभर की बंदी की अपील कर चुके हैं।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 04:45 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 04:45 PM (IST)
लखनऊ में व्यापारी नेता बनवारी लाल कंछल कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वरंटाइन
लोगों की लापरवाही से बाजारों में पैठ बना रहा कोरोना संक्रमण।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिध मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद वह होम क्वरंटाइन हो गए हैं। बीते एक हफ्ते पहले उन्हें बुखार और मामूली खांसी की शिकायत हुई थी। उसके बाद उन्होंने लोगों से मिलना-जुलना और प्रदेश के दौरों का रद्द कर दिया था। जांच में काेराेना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह घर में क्वरंटाइन हो गए हैं और गाइडलाइन के तहत दवाएं ले रहे हैं।

loksabha election banner

बाजारों में तेजी से संक्रमण फैलने की शिकायतें आम हो चुकी हैं। सुभाष मार्ग, रकाबगंज, यहियागंज, अमीनाबाद, दवा बाजार, गणेशगंज, नाका हिंडोला, आलमबाग समेत कई बाजारों में एक बड़ी संख्या में व्यापारियों में संक्रमण शिकायतें हैं। शारीरिक दूरी का पालन न किए जाने और दबाव में मास्क महज गले तक लटकाए जाने से कभी भी बाजारों में कोरोना बम फूट सकता है।

आलमबाग के अवध व्यापार मंडल के अध्यक्ष ओपी आहूजा सभी व्यापारियों से हफ्तेभर की बंदी की अपील कर चुके हैं। इसके अलावा कोरोना चेन संक्रमण को तोड़ने के लिए लखनऊ किराना कमेटी की ओर से तय की गई बाजार बंदी को लेकर विनोद अग्रवाल और आदर्श व्यापार मंडल के ओम प्रकाश सांवरिया किराना बाजार को चार दिन के लिए बंद कर चुके हैं। गुरुवार तक शहर के सभी प्रमुख किराना बाजार बंद रहेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.