Move to Jagran APP

Budget 2023: डिंपल यादव ने बजट को बताया निराशाजनक और कहा- 'चुनाव को ध्यान में रखकर पेश किया है'

Budget 2023 समाजवादी पार्टी की सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने बजट निराशाजनक बताया है। उन्होंने ने कहा यह चुनाव को ध्यान में रखकर पेश किया गया बजट है। मध्यम वर्ग को कुछ छूट जरूर दी गई है

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Mohammad Aqib KhanPublished: Wed, 01 Feb 2023 03:53 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 03:53 PM (IST)
Budget 2023: डिंपल यादव ने बजट को बताया निराशाजनक : जागरण

लखनऊ, जागरण टीम: Budget 2023 समाजवादी पार्टी की सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने बजट निराशाजनक बताया है।

loksabha election banner

उन्होंने ने कहा, यह चुनाव को ध्यान में रखकर पेश किया गया 'बजट' है। मध्यम वर्ग को कुछ छूट जरूर दी गई है लेकिन सरकार ने किसानों को एमएसपी, रोजगार और युवाओं के बारे में कुछ नहीं कहा है। इस बजट में रेलवे की भी अनदेखी की गई। यह निराशाजनक बजट रहा है।

किसानों को एमएसपी और युवाओं के रोजगार के लिए कुछ नहीं

डिंपल यादव ने कहा बजट में किसानों को एमएसपी, रोजगार और युवाओं के बारे में कुछ नहीं कहा है। यह आगामी चुनाव को देखते हुए पेश किया गया है। इस बजट में रेलवे की भी अनदेखी की गई। यह निराशाजनक बजट रहा है।

अख‍िलेश यादव ने भी साधा निशाना

अख‍िलेश यादव ने भी ट्वीट कर कहा क‍ि, "भाजपा अपने बजट का दशक पूरा कर रही है पर जब जनता को पहले कुछ न दिया तो अब क्या देगी। भाजपाई बजट महंगाई व बेरोज़गारी को और बढ़ाता है। किसान, मजदूर, युवा, महिला, नौकरीपेशा, व्यापारी वर्ग में इससे आशा नहीं निराशा बढ़ती है क्योंकि ये चंद बड़े लोगों को ही लाभ पहुंचाने के लिए बनता है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.