Move to Jagran APP

हादसे में नहीं ऑनरकिलिंग में हुई थी संजू की मौत, आरोप‍ित भाई गिरफ्तार

दुर्घटना में घायल होने से मौत का दर्ज कराया गया था मामला। गोव‍िंंद साहब मेले में युवक के साथ फोटो खिंचाने पर हुई घटना।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 05:40 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 05:40 PM (IST)
हादसे में नहीं ऑनरकिलिंग में हुई थी संजू की मौत, आरोप‍ित भाई गिरफ्तार

अंबेडकरनगर, जेएनएन। जलालपुर थाना क्षेत्र के अशरफपुर मंझगवां निवासी संजू की मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। संजू की हत्या उसके भाई ने युवक के साथ फोटो ख‍िंंचाने से नाराज होकर की और आनन-फानन में अपने सहयोगी ग्राम प्रधान के साथ शव को जला दिया। साथ ही थाने में गत माह 22 दिसंबर को मामला दर्ज कराया कि उसकी बहन दुघर्टना में घायल हो गई थी जिससे उसकी मौत हो गई। प्रकरण का राजफाश करने का दावा करते हुए पुलिस ने आरोपित मृतका के भाई यशकुमार पुत्र सेवाराम को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

प्रभारी निरीक्षक जलालपुर प्रद्युम्न कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना में मौत का मुकदमा दर्ज तो कर लिया गया, लेकिन मामला तत्समय संदिग्ध प्रतीत हुआ। इसकी जब विवेचना शुरू हुई तो कुछ अलग ही कहानी सामने आई। जांच में पाया गया कि संजू गोविंद साहब मेला गई थी जहां उसने एक युवक के साथ फोटो खिंचवाई। फोटो आपत्तिजनक मानते हुए आरोपित ने उसको मारापीटा।

इस क्रम में उसका सिर दीवार से टकरा गया और वह बेहोश हो गई। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आनन-फानन में ग्राम प्रधान के सहयोग से साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जला दिया गया। प्रकरण में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित को गिरफ्तार ने वाली टी में एसएसआइ विजय प्रताप तिवारी, प्रियांश भट्ट, सुनील, नैपाल व प्रेमलता शामिल रहीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.