Move to Jagran APP

Gonda: बहन का बांके से गला काट झोले में सिर रखकर थाने पहुंचा भाई, मां ने पकड़ा था प्रेमी के साथ

गोंडा में बहन का गला काटकर सिर झोले में रखकर भाई थाने पहुंच गया। दरअसल मां ने बेटी को प्रेमी संग घर में आपत्ति जनक स्थिति में पकड़ लिया था। उसने यह बात बेटे को बताई। नाराज भाई ने घटना को अंजाम दिया है।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Published: Thu, 03 Nov 2022 01:21 PM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2022 01:21 PM (IST)
Gonda: बहन का बांके से गला काट झोले में सिर रखकर थाने पहुंचा भाई, मां ने पकड़ा था प्रेमी के साथ
घटना के बारे में जानकारी लेती पुलिस।

गोंडा, संवाद सूत्र। कटरा बाजार के एक गांव में आनर किलिंग का मामला सामने आया है। मां ने बेटी को प्रेमी के घर में ही आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसकी जानकारी उसने बेटे कलीम को दी। बहन की करतूत से नाराज भाई ने बुधवार की रात बहन की गला काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं कटा हुआ सिर झोले में रखकर वह थाना पहुंच गया। इसे देख पुलिस कर्मियों में अफरा तफरी मच गई। आरोपित कलीम को गिरफ्तार कर पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। हालांकि पुलिस थाने में सिर लाने की बात से इंकार कर रही है। 

loksabha election banner

नारायणपुर कला गांव के दामोदरपुर की रहने वाली तसलीमा का कहना है कि बुधवार की दोपहर वह घर से बाहर काम के सिलसिले में गई थी। उस समय घर में बेटी अकेली ही थी। जब घर वापस आई तो दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाने पर दरवाजा खुला तो देखा उसकी बेटी के साथ गांव का एक युवक आपत्तिजनक स्थित में मौजूद था। उसने युवक को पकड़ने का प्रयास किया तो वह भाग निकला।

तसलीमा ने इसकी जानकारी अपने ससुराल सोनापार गए बेटे कलीम को दी। कलीम देर शाम को घर वापस आया। मां तसलीमा ने बताया कि रात में वह भोजन करने के बाद सो गई। रात में घर में आहट सुनकर जब वह उठी तो देखा कि उसकी बेटी सजरुन्निशा का सिर कटा हुआ शव पड़ा था। बेटे कलीम ने बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। कटा हुआ सिर झोले में रखकर मोटरसाइकिल से वह थाना चला गया। 

साक्ष्य के लिए बहन का लाया हूं सिर : कलीम अपनी बहन सजरुन्निशा की गला काट कर हत्या करने के बाद उसका सिर झोले में रखकर मोटरसाइकिल से थाना पहुंच गया। थाने पहुंच कर कलीम बोला कि उसने अपनी बहन की हत्या कर दी है। साक्ष्य के लिए वह बहन का सिर लाया है। इतना सुनते ही पुलिस कर्मियों में अफरा तफरी मच गई। पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे।

प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार ने बताया कि कलीम के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि मृतका का सिर घटना स्थल पर मिला था। बांके से गला काट कर हत्या की गई है। घटना में कितने लोग शामिल हैं। इसकी पड़ताल कराई जा रही है। गांव में शांति व्यवस्था कायम है। पुलिस कर्मियों की तैनाती गांव में की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.