गोंडा, संवाद सूत्र। कटरा बाजार के एक गांव में आनर किलिंग का मामला सामने आया है। मां ने बेटी को प्रेमी के घर में ही आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसकी जानकारी उसने बेटे कलीम को दी। बहन की करतूत से नाराज भाई ने बुधवार की रात बहन की गला काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं कटा हुआ सिर झोले में रखकर वह थाना पहुंच गया। इसे देख पुलिस कर्मियों में अफरा तफरी मच गई। आरोपित कलीम को गिरफ्तार कर पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। हालांकि पुलिस थाने में सिर लाने की बात से इंकार कर रही है। 

नारायणपुर कला गांव के दामोदरपुर की रहने वाली तसलीमा का कहना है कि बुधवार की दोपहर वह घर से बाहर काम के सिलसिले में गई थी। उस समय घर में बेटी अकेली ही थी। जब घर वापस आई तो दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाने पर दरवाजा खुला तो देखा उसकी बेटी के साथ गांव का एक युवक आपत्तिजनक स्थित में मौजूद था। उसने युवक को पकड़ने का प्रयास किया तो वह भाग निकला।

तसलीमा ने इसकी जानकारी अपने ससुराल सोनापार गए बेटे कलीम को दी। कलीम देर शाम को घर वापस आया। मां तसलीमा ने बताया कि रात में वह भोजन करने के बाद सो गई। रात में घर में आहट सुनकर जब वह उठी तो देखा कि उसकी बेटी सजरुन्निशा का सिर कटा हुआ शव पड़ा था। बेटे कलीम ने बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। कटा हुआ सिर झोले में रखकर मोटरसाइकिल से वह थाना चला गया। 

साक्ष्य के लिए बहन का लाया हूं सिर : कलीम अपनी बहन सजरुन्निशा की गला काट कर हत्या करने के बाद उसका सिर झोले में रखकर मोटरसाइकिल से थाना पहुंच गया। थाने पहुंच कर कलीम बोला कि उसने अपनी बहन की हत्या कर दी है। साक्ष्य के लिए वह बहन का सिर लाया है। इतना सुनते ही पुलिस कर्मियों में अफरा तफरी मच गई। पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे।

प्रभारी निरीक्षक चितवन कुमार ने बताया कि कलीम के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपाधीक्षक कर्नलगंज मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि मृतका का सिर घटना स्थल पर मिला था। बांके से गला काट कर हत्या की गई है। घटना में कितने लोग शामिल हैं। इसकी पड़ताल कराई जा रही है। गांव में शांति व्यवस्था कायम है। पुलिस कर्मियों की तैनाती गांव में की गई है।

Edited By: Vrinda Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट