Move to Jagran APP

Azamgarh: फिल्मी स्टाइल में रेलवे स्टेशन पर युवती का गला रेत खुद को भी किया अधमरा, मुंबई से पहुंचा था प्रेमी

Azamgarh News गोदान एक्सप्रेस से मुंबई से आजमगढ़ पहुंचे एक सिरफिरे आश‍िक ने रेलवे स्टेशन पर युवती की फिल्मी स्टाइल में गला रेतकर बेरहमी से हत्‍या कर दी। युवती के स्‍वजनों उसे अस्‍पताल ले जाने के ल‍िए दौड़े तो सनकी आश‍िक ने खुद को भी घायल कर ल‍िया।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Fri, 02 Dec 2022 09:17 AM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 09:17 AM (IST)
Azamgarh News: आजमगढ़ रेलवे स्‍टेशन पर ट्रेन से उतरी युवती का फ‍िल्‍मी अंदाज में प्रेमी ने रेता गला (फाइल फोटो)

बलरामपुर (आजमगढ़), जागरण संवाददाता। UP Crime News आजमगढ़ रेलवे स्‍टेशन पर गुरुवार शाम एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। युवती के स्वजन उसके साथ ही थे, लेकिन सबकुछ फिल्मी स्टाइल में ऐसे हुआ कि सभी अवाक हो देखते रह गए। हो-हल्ला मचने पर दौड़ी पुलिस युवती को लेकर अस्पताल भागी, तो घबराए युवक ने खुद को भी लहूलुहान कर लिया। मंडलीय अस्पताल में भर्ती युवक ने कहा कि उसने तो युवती से शादी कर ली थी, लेकिन परिवार वालों की ज्यादती से उसे आत्मघाती कदम उठाना पड़ा। बहरहाल, सच्चाई तो पुलिस की छानबीन में ही सामने आएगी।

loksabha election banner

युवती के ट्रेने से उतरते ही फ‍िल्‍मी अंदाज में रेत द‍िया गला

बिलरियागंज क्षेत्र के एक गांव की युवती मुंबई से पहुंच गोदान एक्सप्रेस से प्लेटफार्म नंबर एक पर उतरी थी। उसी ट्रेन से जहानागंज के गडसर शाहपुर गांव निवासी धनंजय युवती का पीछा करते पहुंचा था। युवती के स्वजन स्टेशन से बाहर निकलने की सोच ही रहे थे कि धनंजय उसके पास पहुंच चाकू से उसका गला रेत दिया। परिवार के लोग युवती को लेकर अस्पताल भागे। चीख-पुकार सुन पुलिस दौड़ी, तो धनंजय ने खुद को भी उसी चाकू से लहूलुहान कर लिया।

छह माह पूर्व मुंबई भाग गए थे युवक-युवती

युवती धनंजय की भाभी की बहन की लड़की थी। उसका धनंजय से घर आने-जाने के दौरान प्रेम हो गया था। स्वजन के प्रतिकार पर युवक-युवती छह माह पूर्व मुंबई भाग गए थे। स्वजन वहां भी युवती को धनंजय से अलग कर दिए। आठ दिसंबर को युवती के भाई की शादी पड़ी, तो वह चाचा के साथ घर लौट रही थी कि धनंजय ने रेलवे स्टेशन पर उसकी हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.