लखनऊ, जेएनएन। शहर में इन दिनों फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा लगा हुआ है। यहां इन दिनों रणदीप हुड्डा रजनीश दुग्गल स्टारर वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बन रही माई वेब सीरीज, जिमी शेरगिल की चूना और अमित स्याल की वेब सीरीज कैसेट शूट की जा रही है। इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जोगीरा सारा रारा की शूटिंग चल रही है।

मलिहाबाद में चल रही शूटिंग

रणदीप हुड्डा, रजनीश दुग्गल स्टारर वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश की वेब सीरीज की शूटिंग गुरुवार को मलिहाबाद में की जा रही है। सीन के मुताबिक इंस्पेक्टर अविनाश को कुछ अपराधियों के एक घर में छिपे होने की सूचना मिलती है। ऐसे में वह अपने टीम के सदस्यों के साथ अपराधी की तलाश में दबिश देने गए हुए हैं।

नवाज ने शुरू की शूटिंग

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्म जोगीरा सारा रारा की शूटिंग के लिए बुधवार को लखनऊ आ चुके हैं। पहले दिन उनकी फिल्म की शूटिंग बाराबंकी में की जानी है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें नवाज जोगी नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक इवेंट मैनेजर है। फिल्म में उनकी को स्टार नेहा शर्मा हैं। इसके  अलावा संजय मिश्र और जरीना वहाब भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

शूट किए जाएंगे एक्शन सीन

अभिनेत्री साक्षी तंवर जहांगीराबाद पैलेस के पास शूटिंग कर रही हैं। यहां अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बन रही माई वेब सीरीज के एक्शन सीन फिल्माए जाने हैं। वेब सीरीज का शूटिंग शेड्यूल करीब शहर में डेढ़ महीने का बताया जा रहा है, जिसमें कैसरबाग, हजरतगंज, गोमतीनगर, राजाजीपुरम जैसी लोकेशन पर शूटिंग की जाएगी। अनुष्का शर्मा भी इस वेब सीरीज के लिए जल्द शहर आ सकती हैं। वेब सीरीज की शूटिंग पिछले साल मार्च में शुरू की गई थी लेकिन कोरोना के चलते इस पर ब्रेक लग गया था।

 

Edited By: Rafiya Naz