Move to Jagran APP

सुलतानपुर में जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, युवक की चाकू घोंपकर हत्या

सुलतानपुर में जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस घटना में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

By Vikas MishraEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 08:53 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 08:53 PM (IST)
सुलतानपुर में जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, युवक की चाकू घोंपकर हत्या
मारपीट में एक की मौत के अलावा तीन लोग घायल हुए हैं

सुलतानपुर, संवाद सूत्र। सोमवार की शाम भूमि विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान पेट में चाकू घोंपे जाने से युवक की मौत हो गई। घटना राईबीगो गांव में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उक्त गांव के रामशिरोमणि चौरसिया व अमरनाथ चौरसिया के बीच काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। शाम को एक पक्ष द्वारा विवादित पर कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा था। दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया तो बात बढ़ गई।

loksabha election banner

संतोष, राकेश व हरीश ने रामशिरोमणि तथा उनके भाई श्यामसुन्दर चौरसिया पर बैट से हमला कर दिया, जिससे वे घायल हो गए। पिता (रामशिरोमणि) के सिर पर चोट देख संदीप ने भी हमला किया। इस बीच संतोष ने उनके पेट में चाकू घोंप दिया। घायल अवस्था में स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, मारपीट में तीन लोग घायल भी हुए हैं। क्षेत्राधिकारी डा. राधेश्याम शर्मा ने बताया कि मौके पर जांच की गई। अभी तहरीर नहीं मिली है, मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

बंद कमरे में वृद्ध का शवः जवाहर नगर में बंद कमरे से बुजुर्ग का शव बरामद हुआ। कमरे में बाहर से ताला बंद था, इसलिए हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी। कस्बा निवासी हरिशंकर अग्रहरि के यहां बिहार प्रांत निवासी 60 वर्षीय व्यक्ति किराए पर कमरा लेकर रहता था। वह प्लंबर का काम करता था। बगल के ही कमरे में नमकीन बेचने वाले राजाराम गुप्ता भी रहते हैं।

सोमवार की शाम करीब सात बजे दुर्गंध आने पर लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की कमरे में बाहर से ताला बंद है, जिसे तोड़ा गया। अंदर बुजुर्ग का शव पड़ा था। कोतवाल उमेश्वर प्रताप यादव ने बताया कि मकान मालिक व पड़ोस में रहने वाले किराएदार से पूछताछ की जा रही है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.