Move to Jagran APP

अखिलेश यादव की चुनौतीः भाजपा इसी साल करा ले चुनाव जनता कैराना की तरह देगी जवाब

उपचुनाव में जनता ने 2019 के लिए बड़ा संदेश दिया है। ये जीत है जनता के विश्वास की। अब सत्ता में बैठे लोगों को सोचना हो कि किसान और गरीबों का जीवन कितना बेहतर हुआ है।

By Ashish MishraEdited By: Published: Wed, 06 Jun 2018 01:10 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jun 2018 02:37 PM (IST)
अखिलेश यादव की चुनौतीः भाजपा इसी साल करा ले चुनाव जनता कैराना की तरह देगी जवाब
अखिलेश यादव की चुनौतीः भाजपा इसी साल करा ले चुनाव जनता कैराना की तरह देगी जवाब

लखनऊ (जेएनएन)।पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि कैराना और नूरपुर उपचुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण थे। इसमें जनता, किसान और गरीबों के फैसले ने समाजिकता, एकता और भाईचारे का संदेश दिया है। किसान जो मौजूदा सरकार में सबसे ज्यादा परेशान है, उसने संगठित होकर भाजपा को जवाब दिया है।

loksabha election banner

अखिलेश यादव आज लखनऊ पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर ये बातें कहीं। इस मौके पर मौजूद कैराना की नवनिर्वाचित सांसद और नूरपुर के विधायक नईमुल हसन को बधाई देने के बाद कहा कि इस उपचुनाव में जनता ने 2019 के लिए बड़ा संदेश दिया है। ये जीत है जनता के विश्वास की।

अब सत्ता में बैठे लोगों को सोचना हो कि किसान और गरीबों का जीवन कितना बेहतर हुआ है। अखिलेश ने कहा कि हम तैयार हैं वन कंट्री वन इलेक्शन के लिए। 2019 में ही यूपी का चुनाव भी करवा लो। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि ये सरकार उद्घाटन का उद्घाटन करती है। 

किसान आत्महत्या कर रहे हैं, किसानों का भुगतान होना बाकी है, जीएसटी से व्यापारी बर्बाद हो रहे हैं. ध्यान हटाने के लिए भाजपा के पास बहुत फार्मूले हैं। अपना कार्यकाल बढ़ाने की तैयारी कर ली है, रीजनल पार्टी कैसे चुनाव लड़ पाएंगी, बड़े दल तो मैनेजमेंट पर चुनाव लड़ जाते हैं ! जल्द चुनाव होगा तो हम तैयार हैं। एक राष्ट्र एक चुनाव अच्छी बात है,  वोटर लिस्ट को भी आधार और टेक्नोलॉजी से जोड़ देना चाहिये।  

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने नूरपुर से नवनिर्वाचित विधायक नईमुल हसन व कैराना सांसद तब्बुसम हसन का पार्टी ऑफ़िस में स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.