Move to Jagran APP

हरदोई में भाजपा विधायक का पार्टी पर एक और कमेंट, ज‍िलाध्‍यक्ष ने कुछ ऐसे दी नसीहत

विधायक श्याम प्रकाश फेसबुक पर कमेंट से हमेशा चर्चा में रहते हैं। सोमवार की रात उन्होंने धान खरीद को उठाते हुए भाजपा की कार्यशालाओं पर कमेंट किया। हालांकि सत्तापक्ष और विपक्ष के लोग अपना अपना कमेंट करते रहे लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष ने फेसबुक पर ही उनके कमेंट का जवाब दिया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 07:59 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 09:45 AM (IST)
विधायक श्याम प्रकाश फेसबुक पर कमेंट से हमेशा चर्चा में रहते हैं।

हरदोई, जेएनएन। सोशल मीडिया पर कमेंट से चर्चा में रहने वाले हरदोई की गोपामऊ विधान सभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने एक बार फिर धान खरीद के मुद्दे पर सरकार और पार्टी पर सवालिया निशान लगाया। सोमवार की रात उन्होंने फेसबुक पर किसान पस्त, हम मंडल कार्यशाला में मस्त, जय भाजपा कमेंट लिखा। हालांकि हर बार की तरह पार्टी उनके कमेंट पर चुप नहीं रही और जिलाध्यक्ष ने उन्हें उनकी पोस्ट पर ही घेरते हुए नसीहत दी।

loksabha election banner

जिलाध्यक्ष ने लिखा कि विधायक जी आप चौथी बार विधायक हैं, आप जब यह सब लिखते तो भाजपा विरोधियों को लगता कि आप भाजपा और सरकार की फजीहत कर रहे किंतु मुझे लगता आप स्वयं की और उस जनता की फहीजत कर रहे हैं जिसने आपको संविधान में प्रदत्त सबसे अधिक ताकत और मूल्य मत देकर चार बार विधायक बनाया। विधायक और जिलाध्यक्ष के बीच छिड़ी बहस में जिलाध्यक्ष ने उन्हें सोशल मीडिया नहीं जमीन पर काम करने की भी नसीहत दी। 

विधायक श्याम प्रकाश फेसबुक पर कमेंट से हमेशा चर्चा में रहते हैं। सोमवार की रात उन्होंने धान खरीद को उठाते हुए भाजपा की कार्यशालाओं पर कमेंट किया। हालांकि सत्तापक्ष और विपक्ष के लोग अपना अपना कमेंट करते रहे, लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष ने पहली बार फेसबुक पर ही उनके कमेंट का जवाब दिया। विधायक ने भी कमेंट में ही अधिकारियों पर सवालिया निशान लगाते हुए लिखा कि आवाज उठाने का अधिकार जनता ने दिया। तभी उनके हित की आवाज उठा रहे हैं।

आप लोग क्या मेरी आवाज को क्या दबाना चाहते हैं, तो जिलाध्यक्ष ने विधायक का जवाब देते हुए लिखा कि हम आवाज को दबाना नहीं चाहते हैं हम चाहते कि जनता के हक के लिए आप सिर्फ थ्योरी नहीं प्रक्टिकल में भी आएं। तो विधायक ने जवाब दिया के आपके साथ प्रेक्टिकल करेंगे ताकि सरकारी कार्य में बाधा डालने के आऱोप में आप भी हमारे साथ जेल चल सकें।

जिलाध्यक्ष ने लिखा कि जनता के गुलाम को जनता के हित में जेल जाने से परहेज नहीं करना चाहिए। विधायक और जिलाध्यक्ष के बीच फेसबुक पर छिड़ी बहस में जिलाध्यक्ष ने विधायक को नसीहत दी कि किसानों का दर्द बयान कर उनके उचित मूल्य दिलाने के लिए धरातल पर उतर कर सक्रिय होना ज्यादा उचित है।

कल से आप अपनी विधान सभा के प्रत्येक क्रय केंद्र पर समय दीजिए और किसानों की अवहेलना करने वाले कर्मचारियों और बिचौलियों पर कार्रवाई कराइए। विधायक और जिलाध्यक्ष के बीच एक दर्जन  कमेंट में बहस चलती रही। फेसबुक पर पार्टी के साथ ही विपक्ष और अन्य वर्ग के लोग कमेंट करते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.