Move to Jagran APP

Aparna Yadav: मुलायम सिंह की छोटी बहू व भाजपा नेता अपर्णा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, परिवार में मचा हड़कंप

Aparna Yadav News भाजपा नेता अपर्णा यादव को वाट्सएप काल के जरिए जान से मारने की धमकी अज्ञात ने दी है। आरोपी ने 72 घंटे में उन्हें जान से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी के बाद पूरा परिवार समदे है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 15 Jun 2022 06:36 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jun 2022 06:37 AM (IST)
Aparna Yadav: मुलायम सिंह की छोटी बहू व भाजपा नेता अपर्णा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, परिवार में मचा हड़कंप
अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी दी गई।

Aparna Yadav News: लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू व भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी वाट्सएप काल के जरिए उनके मोबाइल पर दी गई है। धमकी देने वाले आरोपी ने कहा है कि 72 घंटे के अंदर एके-47 से उनकी हत्या कर देंगे। धमकी के बाद पूरा परिवार सदमे में है। अपर्णा के पीएसओ ने गौतमपल्ली थाने में इस संबंध में मोबाइल नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। आलाधिकारियों के निर्देश पर सर्विलांस समेत पुलिस की कई टीमें धमकी देने वाले की तलाश में लगी हैं।

loksabha election banner

लखनऊ में भाजपा नेता अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी की सनसनीखेज खबर आने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि भाजपा नेता को वाट्सएप पर जिस नंबर से काल आई थी वह अज्ञात थी। पुलिस फोन पर आए नंबर और फोन करने वाले की तलाश में जुट गई है। भाजपा नेता को धमकी के बाद अब गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है।

आठ विक्रमादित्य मार्ग पर रहने वाले सरकारी पीएसओ दिलीप सिंह ने गौतमपल्ली थाने में तहरीर देकर बताया कि बुधवार शाम 4:11 बजे अपर्णा यादव के नंबर पर पहले एक मिस्ड काल आयी। जो वह उठा नहीं पायीं। उसके बाद वाट्सएप काल आयी। फोन रिसीव किया गया तो फोन करने वाले व्यक्ति ने धमकी देते कहा कि तीन दिन के अंदर एके-47 से तुम्हारी हत्या कर दूंगा। इस बात को गंभीरता से लो और नोट कर लो। फिर उसने अपशब्द कहे और फोन काट दिया। पीएसओ ने मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों और गौतमपल्ली थाने को दी।

इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने अपर्णा से घटनाक्रम का सारा ब्योरा लिया। डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि भाजपा नेत्री अपर्णा यादव ने किसी रंजिश से इनकार किया है। सर्विलांस समेत पुलिस की कई टीमें नंबर की पड़ताल और लोकेशन की ट्रेस करने के लिए लगाई गई हैं। जल्द ही धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया जाएगा। अपर्णा यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों को पुलिस अधिकारियों ने सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्हें हिदायत भी दी है।

बता दें कि भाजपा नेता अपर्णा बिष्ट यादव, मुलायम सिंह यादव दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। उन्होंने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सपा छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया था। वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई थीं।

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के तीसरे दिन अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया था। उन्होंने मुलायम सिंह से आशीर्वाद लेने का फोटो भी ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, 'भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया।' इससे पहले अपर्णा यादव ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ की कैंट सीट सपा के टिकट पर उतरी थीं। इस चुनाव में उनको भाजपा की डा. रीता बहुगुणा जोशी हरा दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.