Move to Jagran APP

BJP President JP Nadda: भाजपा बूथ अभियान: बूथ से लेकर यूथ तक पहुंची भाजपा तो प्रचंड जीत तय: जेपी नड्डा

BJP Booth Campaign in UP जेपी नड्डा ने इस दौरान बूथ के सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने राज्य में विकास के सारे रिकॉर्ड को तोड़ा है। अब इसको आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी संगठन की है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 04:22 PM (IST)Updated: Sun, 12 Sep 2021 07:56 AM (IST)
BJP President JP Nadda: भाजपा बूथ अभियान: बूथ से लेकर यूथ तक पहुंची भाजपा तो प्रचंड जीत तय: जेपी नड्डा
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा

लखनऊ, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (जेपी) नड्डा ने शनिवार को भाजपा उत्तर प्रदेश के बूथ अभियान का शुभारंभ किया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बूथ विजय अभियान का शुभारंभ करने के बाद नड्डा ने भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। उनका स्वागत भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने किया।

loksabha election banner

जेपी नड्डा ने इस दौरान बूथ के सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने राज्य में विकास के सारे रिकॉर्ड को तोड़ा है। अब इसको आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी संगठन की है। उन्होंने कहा कि इसको आगे हमें बूथ से लेकर यूथ तक पहुंचना है। उन्होंने कहा कि इसका हमें बड़ा लाभ होगा और इसके बाद तो उत्तर प्रदेश में पुन: प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा का सरकार बनना तय है। हमारे सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं की शक्ति ही हमारे लिए अमूल्य है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेवा ही समर्पण के तहत मानव सेवा और कर्मठता की मिशाल पेश की है। अभी तक सबका साथ, सबका विकास के मंत्र के साथ हमने चुनाव जीते हैं। अगले चुनाव भी हम अपने कार्यों और कार्यकर्ताओं के सामर्थ्य के बल पर ही जीतेंगे। जे पी नड्डा ने कहा कि हमारा बूथ कोरोना मुक्त अभियान काफी सफल रहा है। कोई विश्वास नहीं करता था कि कोरोना मुक्त बूथ बनाने में भाजपा या भाजपा कार्यकर्ता आकर ऐसा कार्य करेंगे। हमारे कार्यकर्ताओं ने संकट के समय, विषम परिस्थितियों में मानवता की सेवा का कार्य किया।

नड्डा ने कहा कि जहां तक उत्तर प्रदेश की बात है तो यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं। उत्तर प्रदेश में उनके मुकाबले में दूर-दूर तक कोई नहीं है। उनके काम को देखकर उत्तर प्रदेश की जनता काफी संतुष्ट है। उन्होंने हर संकट के समय में प्रदेश को बड़ा सहारा दिया है। सभी के हित के बारे में सोचने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ बेहक कर्मठ हैं। उत्तर प्रदेश की जनता ने वैश्विक महामारी के दौरे में उनकी कर्मठता को देख लिया है। उन्होंने कहा कि आज मुझे बूथ विजय अभियान में आप सबके साथ शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।मैं अपनी ओर से और पार्टी की ओर से आप सबका धन्यवाद करता हूं।

भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा उत्तर प्रदेश के मुख्यालय से नड्डा का स्वागत करते के बाद कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के 2,700 शक्ति केंद्रों पर लाखों कार्यकर्ता मजबूती के साथ खड़े हैं। यह सभी कार्यकर्ता भाजपा सरकार के विकास कार्यों को हर घर तक पहुंचा कर हर बूथ को मजबूत बनाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.