लखनऊ, संंवाद सूत्र। दुबग्गा थाना क्षेत्र में कानपुर बाईपास पर बाइक से बेटी को स्कूल छोड़ने आए पिता को स्‍कार्प‍ियो ने रौंद द‍िया। ठाकुरगंज से दुबग्गा की ओर आ रही भाजपा पार्षद की स्‍कार्प‍ियो ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी। इससे बाइक सवार वन दारोगा रोड किनारे औंधे मुंह जा गिरा और उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद कार चालक मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बेटी को इलाज के लिए एरा हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां वन दरोगा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वही बेटी का इलाज चल रहा है।

बेटी को छोड़ने आए थे 

अनिरुद्ध कुमार श्रीवास्तव मशक गंज थाना वजीरगंज निवासी के अनुसार भाई मनोज श्रीवास्तव (57) वन विभाग में फॉरेस्ट गार्ड के पद पर लखनऊ डिवीजन में तैनात हैं। वह शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे बेटी नेहा श्रीवास्तव को छोड़ने बाइक से दुबग्गा के कानपुर बाईपास तिराहे पर आए थे।

मौके से भाग न‍िकला चालक

बेटी नेहा काकोरी के सेंट फ्रांसेन्स स्कूल में टीचर है। अपने अन्य और टीचरों के साथ वैन से जाती है। तभी बालागंज की तरफ से आ रही तेज रप्तार अनियंत्रित कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे मनोज श्रीवास्तव की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी नेहा भी घायल हो गई। घटना के बाद कार चालक मौके से भाग निकला।

घटना देख राहगीर रुक गए और पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस घायल नेहा को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार चालक काफी नशे में था कार में शराब की बोतल नमकीन के पैकेट गिलास रखे हुए थे। इस सबंध में इंस्पेक्टर राजेन्द्र कांत शुक्ला ने बताया कार को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Edited By: Anurag Gupta