Move to Jagran APP

Behraich Accident News: बहराइच में विभिन्‍न जगहों पर भीषण सड़क हादसा, महिला स्वास्थ्य कर्मी समेत तीन की दर्दनाक मौत व छह घायल

Behraich Accident News बहराइच में अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में महिला स्वास्थ्य कर्मी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक युवक लखनऊ का रहने वाला था। हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी पाकर परिवारजन में कोहराम मच गया।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 01:24 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 04:12 PM (IST)
Behraich Accident News: बहराइच में सड़क हादसे में तीन की दर्दनाक मौत व छह घायल।

बहराइच, जागरण संवाददाता। जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में महिला स्वास्थ्य कर्मी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक युवक लखनऊ का रहने वाला था। हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी पाकर परिवारजन में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना पर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

रिसिया : रिसिया इलाके के बहराइच नानपारा हाईवे पर रिसिया इलाके में स्थित ढाबे के निकट आगे जा रही तेज डीसीएम चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इस दौरान पीछे से आ रही बोलेरो डीसीएम से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। बोलेरो सवार खैरी घाट निवासी 22 वर्षीय इरफान व लखनऊ के गोमती नगर थाने के सरस्वतीपुरम रामाश्रय पुरवा निवासी एक 30 वर्षीय महेश नारायण मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

डीसीएम चालक व बोलेरो में सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर थानाध्यक्ष इंद्रजीत यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं दूसरी तरफ देहात कोतवाली इलाके के पुलिस लाइन रोड स्थित कोतवाली गेट के पास तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार महिला सीएचओ (कम्यूनिटी हेल्थ वर्कर) को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

कोतवाल सत्येंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान कोतवाली देहात क्षेत्र के नौवागढ़ी निवासी 28 वर्षीय अंशिका शर्मा के रूप में हुई है। मृतका तेजवापुर सीएचसी पर सीडब्ल्यूसी के पद पर तैनात थी। कोतवाली नानपारा इलाके के बाईपास रोड पर तेज रफ्तार बाइक सवार मवेशी को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर गिर गए। इसमें दरगाह निवासी राजेश व इरफान चोटिल हो गए। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिवारजन को दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.