Move to Jagran APP

Balrampur Case: अफसरों ने बांटा दर्द तो जगी इंसाफ की उम्मीद, परिवार बोला-आरोपितों को फांसी होने पर बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति

Balrampur Case Update बलरामपुर के गैंसड़ी कोतवाली क्षेत्र में 22 वर्षीय छात्रा के सामूहिक दुष्कर्म व मौत का मामला। आरोपित शाहिद रिमांड पर मामले में शामिल रहे सभी अभियुक्तों की तलाश जारी। जल्द ही सभी आरोपित होंगे बेपर्दा।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 12:05 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 12:05 PM (IST)
Balrampur Case: बलरामपुर के गैंसड़ी कोतवाली क्षेत्र में 22 वर्षीय छात्रा के सामूहिक दुष्कर्म व मौत का मामला।

बलरामपुर, जेएनएन। Balrampur Case: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में 22 वर्षीय छात्रा के साथ हुई दरिंदगी व मौत मामले में शासन के दो बड़े अफसरों के उसके घर पहुंचने के बाद परिवारजन का न्याय के प्रति भरोसा बढ़ गया है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनशी अवस्थी व एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार रविवार को पीड़ित परिवार का दर्द बांटने आए थे। उनके जाने के बाद अब सभी आरोपितों के बेपर्दा होने की उम्मीद जगी है। छात्रा के नाना का कहना है कि मुख्य आरोपित शाहिद को रिमांड पर लेने के बाद घटना में शामिल सभी अभियुक्त पकड़े जाएंगे। वहीं, परिवारजन बोले कि आरोपितों की फांसी होने पर बिटिया की आत्मा को शांति मिलेगी। 

loksabha election banner

छात्रा के साथ हुई हैवानियत का सच जानने के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव ने प्रतिनिधि मंडल का गठन किया है। प्रतिनिधि मंडल में शामिल पूर्व मंत्री डॉ. एसपी यादव, विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह, पूर्व विधायक मशहूद खां व जिलाध्यक्ष रामनिवास सोमवार दोपहर दो बजे छात्रा के परिवारजन से मुलाकात करेंगे। सुरक्षा की दृष्टि से गैंसड़ी बाजार व छात्रा के घर के सामने भाी पुलिस एवं पीएसी तैनात की गई है।

ये था पूरा मामला 

बता दें, गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र की निवासी 22 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मृतक के भाई की तहरीर के मुताबिक, उसकी बहन 22 सितंबर को सुबह दस बजे घर से निकली थी। रिक्शा से देर शाम घर पहुंची। उस समय उसकी हालत ठीक नहीं थी। रिक्शा वाले ने भी कुछ नहीं बताया। छात्रा बोल नहीं पा रही थी। परिवार के लोग उसे लेकर आनन फानन में अस्पताल के लिए निकले, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई। छात्रा गैंसड़ी बाजार स्थित एक किराना दुकानदार के खाली मकान में गई थी। दुकान के पीछे ही मकान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.