Move to Jagran APP

मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद जोश में अतीक अहमद

कानपुर कैंट क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अतीक अहमद ने आज लखनऊ में पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह के साथ मुलाकात की। इनके बीच काफी लंबी मुलाकात चली।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 27 Dec 2016 05:11 PM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2016 05:57 PM (IST)
मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद जोश में अतीक अहमद

लखनऊ (जेएनएन)। इलाहाबाद के शियाट्स में बवाल के बाद एक बार फिर चर्चा में आए पूर्व सांसद अतीक अहमद ने आज समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। माना जा रहा था कि उनका टिकट कट सकता है, लेकिन इस मुलाकात के बाद गैंगस्टर अतीक अहमद काफी जोश में भरे दिखे।

loksabha election banner

कानपुर कैंट क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अतीक अहमद ने आज लखनऊ में पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह के साथ मुलाकात की। इनके बीच काफी लंबी मुलाकात चली। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी पार्टी मे मुखिया मुलायम सिंह यादव के आवास पर थे। अतीक अहमद मुलाकात करने के बाद बाहर निकले तो मीडिया ने घेर लिया। इस दौरान अतीक अहमद ने कहा कि हमको तो नेता जी (मुलायम सिंह यादव) पर पूरा भरोसा है। आज भी नेताजी ने मजबूती से चुनाव लडऩे को कहा है। मैं भी समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ूंगा और जीतूंगा।

यह भी पढ़ें- गैंगस्टर पूर्व सांसद अतीक का कानपुर में रोड शो

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा व शिवपाल सिंह यादव के बीच जारी तनानी के बीच माना जा रहा है कि अतीक अहमद के साथ ही माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल का टिकट कटना तय है। इसके बीच आज अतीक ने पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के साथ लंबी भेंट कर अपना टिकट तो फाइनल कर लिया। सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अतीक अहमद को कानपुर कैंट से टिकट दिया है। चर्चा है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की ओर से सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को सौापी गई प्रत्याशियों की सूची में इन दोनों नेताओं के नाम गायब हैं।

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद पर पुलिस का तगड़ा घेरा, पुलिस का सफीना नोटिस

कानपुर कैंट सीट से सपा उम्मीदवार अतीक अहमद ने कहा कि मैं तो यह मान के आया था कि अगर पार्टी उनका टिकट काटती है तो उनके सामने अब भी निर्दलीय का विकल्प खुला हुआ है। वह तीन बार पहले भी निर्दलीय चुनाव जीत चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी वह मुलायम सिंह यादव के साथ हमेशा खड़े रहे। इस बार भी अगर वह निर्दलीय चुनाव लड़ते तो भी मुलायम सिंह यादव उनके तथा वह मुलायम सिंह यादव के साथ रहते। अतीक अहमद ने साफ तौर से कहा कि उनका मकसद केवल गैर भाजपाई समर्थकों के बिखराव को रोकना है। उन्होंने कहा कि इसी वजह से मैंने भले ही निर्दलीय चुनाव लडऩे का फैसला किया लेकिन कभी भी अलग पार्टी बनाने पर विचार नहीं किया।

यह भी पढ़ें- अतीक के करीबियों के यहां देर रात छापामारी, छह थानों की फोर्स पहुंची

मेरे चुनाव लडऩे पर संविधान को ऐतराज नहीं तो किसी क्या परेशानी बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद ने कहा कि उन पर लगे आरोप कोर्ट में साबित नहीं हुए हैं। देश का संविधान और कोर्ट उन्हें चुनाव लडऩे की इजाजत देता है, ऐसे में भला किसी मीडिया वाले या पार्टी वाले को मेरी छवि खराब करने का क्या मतलब बनता है। उन्होंने कहा कि वह न केवल संविधान की नजर में निर्दोष हैं बल्कि जनता भी चुनाव जिताकर उन्हें बेदाग साबित कर चुकी है।

यह भी पढ़ें- शिवपाल ने किया अतीक का बचाव कहा, अभी कहां फाइनल हुआ कि वे दागी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.