Move to Jagran APP

अरविंद केजरीवाल की लखनऊ में रैली आज

अरविंद केजरीवाल ने कल भी दिल्ली में नोटबंदी पर केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा किया। इससे पहले मेरठ व वाराणसी में अरविंद केजरीवाल नोटबंदी के खिलाफ जनसभा की थी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 18 Dec 2016 12:23 PM (IST)Updated: Sun, 18 Dec 2016 01:25 PM (IST)
अरविंद केजरीवाल की लखनऊ में रैली आज

लखनऊ (जेएनएन)। पांच सौ व हजार रुपए के नोटबंद होने का फैसला लागू होने के बाद से लगातार विरोध कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज लखनऊ में एक बजे से नोटबंदी के खिलाफ रैली करेंगे। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में थोड़ा आराम करने के बाद गोलागंज के रिफाहे आम क्लब में नोटबंदी के खिलाफ जनसभा करेंगे।

loksabha election banner

अरविंद केजरीवाल ने कल भी दिल्ली में नोटबंदी पर केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा किया। इससे पहले मेरठ व वाराणसी में अरविंद केजरीवाल नोटबंदी के खिलाफ जनसभा की थी। केंद्र सरकार सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज लखनऊ में रैली करेंगे। केजरीवाल की यूपी में यह तीसरी रैली है।

यह भी पढ़ें- सीएम केजरीवाल को फिर भारी पड़ा नोटबंदी का विरोध, लगे 'मोदी-मोदी' के नारे

इससे पहले वह मेरठ व वाराणसी में रैली कर चुके हैं। पार्टी नेताओं ने कल शाम को रैली स्थल रिफह-ए-आम क्लब मैदान में मीटिंग कर तैयारियों को अंतिम रूप दिया। रैली को सफल बनाने के लिए दिल्ली के कई विधायकों सहित यूपी के तीनों सह प्रभारी पिछले कई दिनों से लखनऊ में कैंप कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- नोटबंदी आजाद भारत में अब तक सबसे बड़ा घोटालाः अरविंद केजरीवाल

आप प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि रैली को केजरीवाल के अलावा यूपी प्रभारी संजय सिंह, दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय, कपिल मिश्रा, विधायक प्रकाश जारवाल, नरेश यादव और अखिलेश मणि त्रिपाठी संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें- मेरठ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल को दिखाए काले झंडे

लखनऊ में कल रात आप के नेता और कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली। पार्टी नेताओं ने दिल्ली विधायक नरेश यादव के नेतृत्व में बाजारों में पद यात्राएं निकाल कर जनता और व्यापारियों से आज की रैली को लेकर समर्थन मांगा। इससे पहले अरविंद केजरीवाल आज करीब 11:40 पर लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे। उन्होंने एयरपोर्ट से सीधा लखनऊ के वीवीआइपी गेस्ट का रुख किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.