Move to Jagran APP

मॉडल शॉप संचालक को गोली मारने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

बाजारखाला के पांडेय तालाब के पास व्यवसायी को किया था लहूलुहान। पैसे की जरूरत पड़ी तो बनाई लूट की योजना, दो दिन की थी रेकी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 01 Dec 2018 08:40 AM (IST)Updated: Sun, 02 Dec 2018 08:40 AM (IST)
मॉडल शॉप संचालक  को गोली मारने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
मॉडल शॉप संचालक को गोली मारने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ, जेएनएन। बाजारखाला कोतवाली क्षेत्र स्थित पांडेय के तालाब के पास छह नवंबर की रात मॉडल शॉप संचालक दीपू जायसवाल (30) को गोली मारने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। सर्विलांस सेल और सीसी कैमरों की फुटेज से पुलिस बदमाशों के करीब पहुंची।

loksabha election banner

एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों में मोतीझील निवासी राजेश व भरतपुरी निवासी राजेंद्र हैं। दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मानकनगर, कृष्णानगर, पीजीआइ, आशियाना समेत राजधानी के अन्य थानों में लूट के डेढ़ दर्जन मुकदमे पहले से दर्ज हैं। इंस्पेक्टर बाजारखाला सुजीत कुमार दुबे ने बताया कि राजेंद्र का भाई भी बाजारखाला कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है। राजेंद्र और राजेश दोनों लूट के मामलों में जेल से जल्द ही छूटे थे। पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों ने लूट की योजना बनाई। दो दिनों तक दीपू जायसवाल की रेकी की और फिर गोली मारकर उनसे दो लाख रुपये लूट लिए।

कानपुर रोड स्थित एलडीए कालोनी निवासी दीपू जायसवाल रंजीत धानुक के साथ मॉडल शॉप चलाते हैं। रंजीत ऐशबाग से पूर्व पार्षद भी रह चुके हैं। छह नवंबर की रात दीपावली के चलते दीपू के पास ढाई लाख रुपये कैश थे। वह बाइक से ऐशबाग ईदगाह के पास अपनी दूसरी दुकान पर जा रहे थे। पांडेय तालाब के पास पहुंचे थे, तभी दोनों बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें टक्कर मार दी, घटना में दीपू जैसे ही गिरे बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने गोली चला दी और रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग निकले। पुलिस ने दीपू को लहूलुहान हालत में ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। उन्हें कंधे के पास गोली लगी थी। अब उनकी हालत खतरे से बाहर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.